कप्तान कोहली ने खोया आपा, बल्लेबाज के आउट होने पर दर्शकों को दी 'गाली'

दर्शकों की तरफ इशारा करते विराट कोहली
दर्शकों की तरफ इशारा करते विराट कोहली

मामला मैच के दूसरे दिन माेहम्मद शमी के ओवर का है, जब उन्होंने 52 रन पर टॉम लाथम (Tom Latham) को आउट कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
क्राइस्टचर्च. टीम इंडिया (Team India) का न्यूजीलैंड दौरा कुछ खास नहीं रहा. टी20 सीरीज में मेजबान का सफाया करने के बाद भारत को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा और अब दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भी हार का खतरा मंडरा रहा है. इस पूरे दौरे पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला शांत रहा. जिससे वह आलोचकों के निशाने पर भी आ गए. हर कोई कोहली की नाकामी की वजह उनमें आक्रामकता की कमी को बता रहा है. दरअसल दौरा शुरू होने से पहले ही कोहली ने पूछने पर कहा था कि कीवी टीम काफी अच्छी है, इसीलिए उनसे कोई बदला लेने के बारे में सोच ही नहीं सकता है.

वनडे के बाद टेस्ट सीरीज में भी कोहली फ्लॉप रहे. मगर दूसरे टेस्ट में कोहली खराब बल्लेबाजी के अलावा कई और कारण से भी चर्चा में रहे. दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन उनका व्यवहार देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वह अपने पुराने अंदाज में आ रहे हैं. रविवार को वह मैदान पर काफी आक्रामक नजर आए. जिसकी एक झलक दूसरे दिन टॉम लाथम के विकेट के बाद देखने को मिली. जहां भारतीय कप्तान ने दर्शकों को चुप करवा दिया.


शमी की गेंद पर बोल्ड हुए थे लाथम
दरअसल काफी समय से स्टेडियम के एक हिस्से में दर्शक टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ चिल्ला रहे थे. मगर कोहली ने काफी समय तक खुद पर काबू बनाए रखा था. मगर जैसे ही मोहम्मद शमी की गेंद पर टॉम लाथम आउट हुए, भारतीय कप्तान दर्शकों के उस ग्रुप को अपशब्द कहते हुए नजर आए.



यह घटना उस समय हुई, जब मोहम्मद शमी ने टॉम लाथम (Tom Latham) को बोल्ड कर दिया. इसके बाद कोहली ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए जम्प के बाद इसका जश्न मनाया. इसके बाद वह दर्शकों के उस ग्रुप की ओर घुमे और मुंह पर उंगली रखते हुए चुप रहने का इशारा करने के साथ ही अपशब्द कहे. यह शब्द वायरल हो रहे वीडियो में साफ समझ आ रहे हैं. टॉम लाथम के 52 रन पर आउट ‌होने से पहले भी  कोहली ने कीवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के आउट होने का जोरदार जश्न मनाया था. विलियमसन को जसप्रीत बुमराह ने  अपना शिकार बनाया.

 



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज