होम /न्यूज /खेल /IND vs NZ: वसीम जाफर ने पहले ODI के लिए चुनी बेहद घातक टीम, 4 ऑलराउंडर को मिला प्लेइंग XI में मौका

IND vs NZ: वसीम जाफर ने पहले ODI के लिए चुनी बेहद घातक टीम, 4 ऑलराउंडर को मिला प्लेइंग XI में मौका

वसीम जाफर ने पहले ODI के लिए चुनी प्लेइंग XI. (Wasim Jaffer/Instagram)

वसीम जाफर ने पहले ODI के लिए चुनी प्लेइंग XI. (Wasim Jaffer/Instagram)

India vs New Zealand: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने पहले वनडे के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. उन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वसीम जाफर ने पहले ODI के लिए चुनी प्लेइंग एलेवेन
इन 4 ऑलराउंडर को मिला प्लेइंग XI में मौका
आकलैंड स्थित ईडन पार्क में खेला जाएगा पहला वनडे

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand TV Cour) पर गई भारतीय टीम (Team India) टी20 सीरीज में मेजबान टीम को शिकस्त देने के बाद वनडे सीरीज में भी दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है. प्रतिष्ठित सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर को आकलैंड स्थित ईडन पार्क में खेला जाएगा. वनडे प्रारूप में भारतीय टीम की अगुवाई हार्दिक पंड्या की जगह अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन करेंगे.

पहले वनडे मुकाबले से पूर्व भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने प्लेइंग इलेवन के बारे में ESPNcricinfo हिंदी के साथ खास बातचीत की है. उन्होंने सलामी बल्लेबाज के रूप में शिखर धवन के साथ शुभमन गिल का चुनाव किया है. इन दोनों बल्लेबाजों ने प्रमुख खिलाड़ियों की गैर-मौजूदगी में बखूबी टीम की जिम्मेदारी को संभाला है.

यह भी पढ़ें- क्या संन्यास लेने जा रहे हैं दिनेश कार्तिक? VIDEO तो यही इशारा कर रहा

इसके अलावा उन्होंने मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत का चुनाव किया है. पंत बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग की भी जिम्मेदारी संभालेंगे. इसके अलावा उन्होंने टीम में चार ऑलराउंडर खिलाड़ियों का चुनाव किया है. इसमें दीपक हुडा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर का नाम शामिल.

इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर ने टीम में दो स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाजों को रखा है. इसमें अर्शदीप सिंह और युवा सनसनी तेज गेंदबाज उमरान मलिक का नाम शामिल है. मलिक अपनी तेजतर्रार गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं.

पहले वनडे के लिए वसीम जाफर द्वारा चुनी गई भारतीय प्लेइंग इलेवन:

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

Tags: India, India vs new zealand, Team india, Wasim Jaffer

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें