होम /न्यूज /खेल /IND vs NZ Weather Report: क्या क्राइस्टचर्च में बारिश बिगाड़ेगी टीम इंडिया का खेल, जानें वहां के मौसम का हाल

IND vs NZ Weather Report: क्या क्राइस्टचर्च में बारिश बिगाड़ेगी टीम इंडिया का खेल, जानें वहां के मौसम का हाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे मैच में बारिश खलल डाल सकती है. AP

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे मैच में बारिश खलल डाल सकती है. AP

IND vs NZ Weather Report: भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमें 3 मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे मुकाबले में बुधवार को आमने ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. टीम इंडिया वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में मेजबान न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) से बुधवार (30 नवंबर) को भिड़ेगी. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. टीम इंडिया के लिए अहम इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. इससे पहले मौजूदा दौरे पर टी20 सीरीज बारिश से प्रभावित रही. दूसरा वनडे मुकाबला भी बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. ऐसे में आइए समझते हैं बुधवार को मौसम कैसा रहेगा और मैच होने की कितनी संभावना है.

जानिए कैसा है हेमिल्टन के मौसम का हाल
मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को क्राइस्टचर्च में बारिश का खतरा मंडरा रहा है. दोपहर के समय यहां बारिश की संभावना है. न्यूजीलैंड के समयानुसार मुकाबला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. उस समय 70 फीसदी बारिश की आशंका जताई गई है. वहीं, रात में भी वहां 50 फीसदी बारिश के आसार है. भारत को सीरीज हार से बचने के लिए क्राइस्टचर्च वनडे हर हाल में जीतना होगा. टीम इंडिया अगर मुकाबला हार जाती है तो न्यूजीलैंड सीरीज अपने नाम कर लेगा. अगर यह मुकाबला बारिश की वजह से रद्द होता है तो भी न्यूजीलैंड सीरीज जीत जाएगी. टीम इंडिया सिर्फ तीसरा वनडे जीतकर सीरीज ड्रॉ करवा सकती है. इस मैदान पर टॉस काफी महत्वपूर्ण रहेगा.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम : शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक.

वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियम्सन (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रैसवेल, डेवॉन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लाथम (विकेटकीपर), एडम मिल्ने, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी.

Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, Shikhar dhawan, Team india, Weather Report

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें