होम /न्यूज /खेल /IND vs NZ Hamilton ODI Weather: भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे वनडे पर संकट के बादल... जानें कितने बजे शुरू होगा मैच

IND vs NZ Hamilton ODI Weather: भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे वनडे पर संकट के बादल... जानें कितने बजे शुरू होगा मैच

भारत और न्यूजीलैंड की टीम हैमिल्टन के सिडन पार्क में सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेलेंगी. (Screengrab)

भारत और न्यूजीलैंड की टीम हैमिल्टन के सिडन पार्क में सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेलेंगी. (Screengrab)

IND vs NZ 2nd ODI Hamilton Pitch Weather Report: भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमें आज यानी रविवार (27 नवंबर) को सीरीज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारतीय टीम 3 मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है
टीम इंडिया को पहले वनडे में 7 विकेट से हार मिली थी
दूसरे वनडे पर बारिश का साया मंडरा रहा है

नई दिल्ली. पहले वनडे में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का कारवां हैमिल्टन पहुंच चुका है. टीम इंडिया सीरीज के दूसरे मैच में मेजबान न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) से रविवार (27 नवंबर) को भिड़ेगी. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से सेडन पार्क में खेला जाएगा. टीम इंडिया के लिए अहम इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. इससे पहले मौजूदा दौरे पर टी20 सीरीज बारिश से प्रभावित रही. ऐसे में आइए समझते हैं रविवार को मौसम कैसा रहेगा और मैच होने की कितनी संभावना है.

एक्यूवेदर (AccuWeather) के मुताबिक, ‘हैमिल्टन में रविवार को 4 घंटे तक बारिश की संभावना है. आसमान में 91 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे. दिन का तापमान 16 से 18 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. बारिश की वजह से यदि मैच के शुरू होने में देरी होती है तो कुल ओवरों की संख्या में कटौती की जा सकती है. भारत के इस दौरे पर टी20 सीरीज में बारिश ने अहम भूमिका निभाई थी. 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि दूसरे मैच में भी बारिश ने खलल डाला था. सीरीज का तीसरा टी20 मैच बारिश की वजह से टाई हो गया था.

यह भी पढ़ें:IND vs NZ 2nd ODI LIVE SCORE: भारत बनाम न्यूजीलैंड में घमासान, 13 साल से टीम इंडिया को हैमिल्टन में जीत का इंतजार

एक कमजोरी टीम इंडिया पर बार-बार पड़ रही भारी, दूसरे वनडे में दोहराई तो हाथ से फिसल जाएगी सीरीज

सेडन पार्क का विकेट बल्लेबाजों के मुफीद
पिच की बात करें तो, सेडन की पिच बल्लेबाजों के मुफीद है. इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान है. यहां वनडे में औसत स्कोर 240 रन है. हाल में यहां न्यूजीलैंड और नीदरलैंड्स की टीमें वनडे में भिड़ी थी, जहां 300 के पार का स्कोर बना था. मेजबान टीम ने नीदरलैड्स के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 333 का स्कोर बनाया था.

भारत और न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग XI
भारत: शिखर धवन (कप्तान),  सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, शुभमन गिल,ऋषभ पंत/संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल/कुलदीप यादव.

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), डेवन कॉन्वे, टॉम लाथम, जेम्स नीशम, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, मैट हेनरी, फिन एलन,डेरेल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, लॉकी फर्ग्यूसन.

Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, Shikhar dhawan, Team india, Weather Report

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें