IND vs NZ, Southampton Weather: बारिश ने बिगाड़ा खेल, जानिए दूसरे दिन कैसा रहेगा मौसम

IND VS NZ, Southampton Weather: साउथैंप्टन के मौसम का हाल जानिए (PC-AFP)

वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) का पहला दिन बारिश के कारण पूरी तरह से धुल गया था. यहां तक कि टॉस भी नहीं हो पाया. हालांकि बाकी बचे हुए दिन पर भी काले बादलों का साया मंडरा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पूरी दुनिया भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच होने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) के ऐतिहासिक खिताबी मुकाबले का इंतजार कर रही है, मगर बारिश के कारण शुक्रवार को इस ऐतिहासिक फाइनल के पहले दिन टॉस तक नहीं हो गया. मैच के पहले दिन पूरी तरह से बारिश का पलड़ा भारी रहा और पहला दिन पूरी तरह से धुल गया. हालांकि आने वाले दिन भी मुकाबले के लिए कुछ अच्‍छे नहीं लग रहे हैं.

    बारिश का इस ऐतिहासिक फाइनल में विलेन बनने की पूरी आशंका है, मगर दूसरे दिन फैंस और खिलाड़ियों को थोड़ी राहत मिल सकती है. पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन का पूर्वानुमान थोड़ा अधिक आशाजनक लग रहा है.

    पहले दिन की तुलना में थोड़ा बेहतर रहेगा दूसरा दिन

    यूके मैट डिपार्टमेंट के प्रवक्‍ता ने कहा कि साउथैम्‍प्‍टन के लिए 19 जून का मौसम थोड़ा शुष्‍क लग रहा है, मगर रविवार और सोमवार को भारी बारिश का पूर्वानुमान है. बारिश लगातार नहीं होगी, मगर ज्‍यादातर क्षेत्रों में दो दिनों के दौरान भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं एक्यूवेदर की रिपोर्ट साउथैम्पटन में दूसरे दिन बारिश के 70 फीसदी आसार हैं.

    यह भी पढ़ें : 

    WTC Final: टीम इंडिया की Playing 11 से अश्विन या जडेजा को बाहर चाहते हैं सुनील गावस्कर!

    IND W vs ENG W: शेफाली वर्मा ने दूसरी पारी में भी ठोका अर्धशतक, क्या टाल पाएंगी हार?

    मौसम विभाग के मुताबिक दूसरे दिन धूप दोपहर 1 बजे तक खिली रह सकती है. इसके बाद हल्की बारिश की संभावना है. ऐसे में क्रिकेट फैंस को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में गेंद और बल्ले की जंग देखने को मिल सकती है. बारिश के कारण पहला दिन धुल गया था. यहां तक कि टॉस तक भी नहीं हो गया था. इस फाइनल के लिए 23 जून को रिजर्व डे रखा गया है और अभी भी दोनों के बीच रोमांचक मुकाबले होने की संभावना काफी बनी हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.