लाइव टीवी

एक ओवर में 34 रन लुटाने के बाद शिवम दुबे को लेकर युवराज ने कहा, अगर लगातार मौके मिलते रहे तो वह...

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 10:27 PM IST
एक ओवर में 34 रन लुटाने के बाद शिवम दुबे को लेकर युवराज ने कहा, अगर लगातार मौके मिलते रहे तो वह...
शिवम दुबे टी20 क्रिकेट में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी हैं

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें और आखिरी टी20 मैच में शिवम दुबे (Shivam Dube) ने एक ओवर में 34 रन लुटा दिए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 10:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों शिवम दुबे (Shivam Dube) आलोचकों के निशाने पर हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पांचवें  और आखिरी मैच में एक ओवर में 34 रन लुटाने के बाद शिवम जमकर ट्रोल हो रहे हैं. वह टी20 क्रिकेट में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी हैं. इस ओवर के बाद हर जगह उनकी कड़ी आलोचना हो रही है, मगर इस बीच उन्हें पूर्व भारतीय ऑल राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का साथ ‌मिला. युवी का मानना है कि अगर शिवम दुबे  (Shivam Dube) को लगातार मौके मिलते रहे तो वह अपना खोया आत्मविश्वास और लय फिर से हासिल कर लेंगे.

युवराज सिंह ने शिवम दुबे के लिए कहा कि मौके मिलते रहने से उनमें खोया आत्मविश्वास वापस आ जाएगा. (फाइल फोटो)


युवराज ने शिवम का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि वह सीखने की प्रक्रिया से गुजर रहें हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं. शिवम पिछले मैच में न तो बल्ले से कमाल दिखा पाए थे  और न ही गेंद से. उन्होंने अपना विकेट उपहार के रूप में मेजबान टीम को दे दिया था.

भारत के पूर्व स्टार ऑल राउंडर युवराज (Yuvraj Singh) ने फैंस और शिवम के आलोचकों से अपील की है कि उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए और शिवम को थोड़ा समय भी देना चाहिए. युवराज को उम्मीद है कि शिवम फिर से शानदार वापसी करेंगे. पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि ‌शिवम में काफी काबिलियत है, मगर उन्हें आपको समय देना होगा.

ipl aution 2020, ipl 2020 auction, ipl most expensive players, ipl most expensive bids, ben stokes auction, dinesh karthik auction, आईपीएल 2020 नीलामी, आईपीएल 2020 ऑक्‍शन, आईपीएल सबसे महंगे खिलाड़ी, आईपीएल सबसे महंगी बोली, बेन स्‍टोक्‍स, टेमाल मिल्‍स, दिनेश कार्तिक, युवराज सिंह
युवराज सिंह ने कहा कि ‌शिवम में काफी काबिलियत है (फाइल फोटो)


पंड्या के लिए वापसी करना मुश्किल
वहीं चोट के कारण लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को लेकर युवराज ने कहा कि चोट के कारण उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करना आसान नहीं होगा. युवी के अनुसार हार्दिक सर्जरी के बाद वापसी करेंगे और इस स्थिति में तेज गेंदबाजी करने में मुश्किल होती है.
hardik pandya, india vs new zealand, team india, indian cricket team, cricket
हार्दिक पंड्या चोट के कारण लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं (फाइल फोटो)


उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) किस तरह से मैदान पर वापसी करेंगे. युवी ने शिवम दुबे  (Shivam Dube) के लिए कहा कि अगर वह अपनी आक्रमकता को सही दिशा में लगाते हैं तो वह जरूर नई ऊंचाईयाें तक पहुंचेंगे. उन्हें थोड़ा समय देने की जरूरत है. तभी वो आने वाले समय में टीम के लिए निरंतर प्रदर्शन करेंगे.

शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद राहुल को लेकर खुश नहीं हैं गंभीर और आकाश चोपड़ा

पाक बोर्ड पर फूटा अख्तर का गुस्सा, कहा- हमारे क्रिकेटर्स यूट्यूब चला रहे हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 10:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर