ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्‍तान में है भारत के विजयी रथ को रोकने का दम

ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्‍तान में है भारत के विजयी रथ को रोकने का दम
इस समय टीम इंडिया अपने बेहतरीन फॉर्म में हैं (फाइल फोटो)

टीम इंडिया (Team India) 2012- 2013 के बाद से घर में एक भी टेस्‍ट सीरीज नहीं हारी है

  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) करीब सात साल से घर में एक भी टेस्‍ट सीरीज नहीं हारी है. 2012 2013 के बाद से ही टीम इंडिया का घरेलू मैदान पर टेस्‍ट सीरीज जीतने का विजयी सफर जारी है. मगर ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्‍गज गेंदबाज ब्रैड हॉग (brad hogg) का मानना है कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम भारत के इस सफर को रोकने का दम रखती है.

यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ब्रैड हॉग ने खुलासा किया कि पाकिस्‍तान अपने पेस अटैक के कारण भारत को हरा सकता है. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान के खिलाड़ी भारतीय परिस्थितियों से अच्‍छी तरह से वाकिफ हैं और वह बल्‍ले और गेंद दोनों से कमाल कर सकते हैं.

पाकिस्‍तान के पास अच्‍छे गेंदबाज



ब्रैड हॉग ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मौजूदा समय में सबसे अच्‍छी टीम पाकिस्‍तान होगी, क्‍योंकि उन्‍हें बहुत अच्‍छे पेसर मिले हैं और कुछ अच्छे स्पिनर मिले हैं. पाकिस्‍तान ने अपनी बल्‍लेबाजी में भी गहराई हासिल की है और वह भारतीय परिस्थितियों से भी अच्छी तरह से वाकिफ हैं.


क्रिकेट जगत में हर किसी को भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि दोनों के बीच 2012 से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई. आखिरी बार दोनों के बीच टेस्‍ट सीरीज 2007 में उस समय खेली गई थी, जब पाकिस्‍तान ने तीन टेस्‍ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा किया था.

यह भी पढ़ें: 

बड़ा बयान: मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के कारण पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने रखा अपने कोच के गले पर चाकू!

दिग्गज का बड़ा बयान, क्रिकेट की दुनिया का अगला 'विराट कोहली' होगा ये खिलाड़ी
आने वाले समय में भी पाकिस्‍तान टीम के भारत आने या भारत के पाकिस्‍तान जाने की संभावना नहीं है. ब्रैड हॉग ने कहा कि पाकिस्‍तान के बाद सिर्फ ऑस्‍ट्रेलिया ही एकमात्र ऐसी टीम है, जो भारत को उसी के घर में हरा सकती है. ऑस्‍ट्रेलिया के पास स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन जैसे बल्‍लेबाज हैं, जो ऑस्‍ट्रेलिया की चुनौती को मुश्किल बनाते हैं. दिग्‍गज गेंदबाज ने कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया के पास मजबूत बैटिंग लाइन अप के साथ साथ शानदार बॉलिंग लाइन अप भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading