होम /न्यूज /खेल /VIDEO: आखिर शर्मा जी के बेटे का गांव क्यों रोया? टी20 वर्ल्ड कप और पाकिस्तान से है खास कनेक्शन

VIDEO: आखिर शर्मा जी के बेटे का गांव क्यों रोया? टी20 वर्ल्ड कप और पाकिस्तान से है खास कनेक्शन

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 23 अक्टूबर को होनी है. (AFP)

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 23 अक्टूबर को होनी है. (AFP)

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान दाेनों ही टीमें टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटी हुई हैं. टीम इंडिया (Team India ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे
भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 23 अक्टूबर को होनी है

नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहली बार वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी करने को तैयार हैं. टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले (T20 World Cup 2022) 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो रहे हैं. 16 टीमों के टूर्नामेंट का फाइनल 13 नवंबर को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) दोनों को एक ही ग्रुप में रखा गया है और दोनों की भिड़ंत 23 अक्टूबर को होनी है. इस बीच इस मैच को लेकर एक प्रोमाे ब्रॉडकास्टर ने जारी किया है. इसमें शर्मा जी के लड़के को दिखाया गया है. इसे लोग रोहित शर्मा से जोड़कर देख रहे हैं. मालूम हो कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के एक मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. वनडे और टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार भारतीय टीम को पाकिस्तान से हार मिली थी.

वीडियो में लड़का कह रहा है, हेलो टीम इंडिया, मैं शर्मा जी का बेटा और यह दर्दनापुर. लेकिन हमारे सिर्फ नाम में दर्द है, लाइफ में नहीं. वैसे हम जीत का जश्न शान से नहीं, पूरी जान से मनाते हैं. लेकिन जहां दर्द का एक बूंद ना गिरता, वहां उस रात… इस दौरान वीडियो में पाकिस्तान की भारत पर 10 विकेट से जीत का वीडियो दिखाया जा रहा है और लाेग रो रहे हैं. फिर लड़का कहता हुआ दिखाई पड़ता है, दिल से रिक्वेस्ट है, इस बार जीत से भूला दो पिछली हार और खत्म करो इंतजार. मालूम हो कि पिछले साल कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान दोनों ने नाबाद अर्धशतक लगाकर जीत दिलाई थी.

एशिया कप में हिसाब बराबर
पिछले दिनों टी20 एशिया कप में भी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हुई थी. ग्रुप राउंड में टीम इंडिया जीतने में सफल रही थी. लेकिन सुपर-4 में पाकिस्तान ने भारत को मात दी थी. हालांकि फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था. भारतीय टीम को लंबे समय से टी20 वर्ल्ड कप के खिताब का इंतजार है. उसने एकमात्र बार 2007 में एमएस धोनी की अगुआई में ऐसा किया था. वहीं पाकिस्तान की टीम भी सिर्फ 2009 में एक बार टी20 वर्ल्ड कप का टाइटल जीत सकी है.

Tags: Babar Azam, India Vs Pakistan, Pakistan, Rohit sharma, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें