Home /News /sports /

IND vs Pak T20: Delhi-NCR में मौसम कर रहा परेशान, DTH हो रहा बार बार बंद, तो hindi.news18.com में देखें Live Cricket Score

IND vs Pak T20: Delhi-NCR में मौसम कर रहा परेशान, DTH हो रहा बार बार बंद, तो hindi.news18.com में देखें Live Cricket Score

भारत औऱ पाकिस्तान के बीच 5 साल बाद खेला जा रहा है टी20 मैच.

भारत औऱ पाकिस्तान के बीच 5 साल बाद खेला जा रहा है टी20 मैच.

INDvsPAK World T20 - Dehi-NCR Weather update: बारिश के कारण डीटीएच का सिग्नल चला गया है और लोग टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच को लाइव नहीं देख पा रहे हैं. ऐसे में दर्शक न्यूज 18 हिंदी की वेबसाइट पर मैच के अपडेट और लाइव स्कोर लगातार बिना किसी बाधा के देख सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर में जोरदार बारिश ने भारत और पाकिस्तान का मैच टीवी पर देख रहे दर्शकों को मुश्किल में डाल दिया है. दरअसल, बारिश के कारण डीटीएच का सिग्नल चला गया है और लोग टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच को लाइव नहीं देख पा रहे हैं. ऐसे में दर्शक न्यूज 18 हिंदी की वेबसाइट पर मैच के अपडेट और लाइव स्कोर लगातार बिना किसी बाधा के देख सकते हैं.

    बता दें कि भारत और पाकिस्तान के 5 साल बाद टी-20 का मुकाबला खेला जा रहा है. ऐसे में लोग सब काम छोड़ टीवी से चिपके हुए हैं. इस बीच, बारिश विलेन बनकर सामने आ गई है. डीटीएच का सिग्नल जाने के कारण लोग मैच का स्कोर नहीं देख पा रहे हैं.

    T20 World Cup 2021, IND vs PAK Live Score: कोहली और पंत लगातार तोड़ रहे पाकिस्तानी गेंदबाजों की कमर

    दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारतीय टीम ने 2 स्पिनर और तीन पेसरों के साथ उतरने का फैसला किया था. सबसे ज्यादा नजरें इस बात पर होंगी, कि छठां गेंदबाज कौन होगा. साथ ही नजरें टीम इंडिया के शानदार रिकॉर्ड पर भी होंगी, जहां टीम इंडिया 5-0 के स्कोर को 6-0 करने उतरी है.

    बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे इस मैच का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. टीम इंडिया की हालांकि मैच में शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनर रोहित शर्मा, के एल राहुल के साथ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आउट हो चुके हैं. दरअसल, आज दोपहर से दिल्ली-एनसीआर में बादलों की आंख मिचौली जारी थी. मौसम विभाग ने बारिश की भविष्यवाणी कर दी थी. ऐसे में मूसलाधार बारिश और तेज हवाओं ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए थोड़ी मुश्किलें पैदा कर दी हैं.

    यहां देखिए टी-20 विश्वकप से जुड़ी सारी खबरें

    Tags: India pakistan, Live Score

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर