IND vs PAK : सचिन तेंदुलकर ने कहा, पाकिस्तानी टीम के पास नहीं दिखी कोई सोच

भारत ने डकवर्थ लुइस के आधार पर पाकिस्तान को 89 रन से हराया था. विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ यह उसकर सातवीं बार जीत है

भाषा
Updated: June 17, 2019, 8:49 PM IST
IND vs PAK : सचिन तेंदुलकर ने कहा, पाकिस्तानी टीम के पास नहीं दिखी कोई सोच
सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: June 17, 2019, 8:49 PM IST
भारत के दिग्गज क्रिकेट सचिन तेंदुलकर का मानना है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तानी कप्तान सरफराज खान कंफ्यूज थे और उनकी टीम के पास कोई सोच नहीं दिखी. रविवार को डकवर्थ लुइस के आधार पर भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था. एक इंटरव्यू में मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि जब वहाब रियाज गेंदबाजी करने आए थे तो सरफराज ने शॉर्ट मिडविकेट लगाया. बाद में जब शादाब खान आए तो उन्होंने स्लिप में एक फील्डर लगाया. पाकिस्तानी कप्तान यहां पर काफी कन्फ्यूज दिखे.

भारत ने विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ सातवीं बार जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 336 रन बनाए थे, लेकिन वर्षा बाधित मुकाबले में पाकिस्तान को जीत के लिए 40 ओवर में 302 रनों का लक्ष्य मिला. लेकिन टीम 212 रनों पर ही सिमट गई.

हालात का फायदा  तक नहीं उठा पाई पाकिस्तानी टीम

तेंदुलकर ने कहा कि ऐसी हालात में लेग स्पिनर के लिए गेंद पर पकड़ बनाना मुश्किल हो जाता है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान टीम खेल रही थी, वो तरीका बड़े मैच में खेलने का सही तरीका नहीं है. मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि मुकाबले में पाकिस्तानी गेंदबाज हालात का फायदा तक नहीं उठा पाए और पूरे मुकाबले में किसी पल ये भी नहीं लगा कि भारत के विकेट पाकिस्तान की रणनीति की वजह से गिरे.

उन्होंने कहा कि अगर गेंद को मूवमेंट नहीं मिल रही थी तो आप ओवर द विकेट गेंदबाजी नहीं कर सकते. वहाब ने विकेट के इई गिर्द डालने की कोशिश तो की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...