मोहम्मद आमिर के कारण 'टेंशन' में हैं पाकिस्तान के कप्तान, सता रहा है हार का डर!

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बुधवार शाम 5 बजे होगा. इससे पहले मंगलवार को भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 26 रनों से हरा दिया.

भाषा
Updated: September 19, 2018, 2:23 AM IST
मोहम्मद आमिर के कारण 'टेंशन' में हैं पाकिस्तान के कप्तान, सता रहा है हार का डर!
मोहम्मद आमिर ने दी पाकिस्तान के कप्तान को 'टेंशन', सता रहा है हार का डर!
भाषा
Updated: September 19, 2018, 2:23 AM IST
भारत के खिलाफ बुधवार को एशिया कप में होने वाले मैच से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी परेशानी जाहिर की. उन्होंने कहा कि वह अपने मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के विकेट नहीं ले पाने से परेशान हैं. मैच से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछे गए एक सवाल पर सरफराज ने यह जवाब दिया. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमिर की परफॉर्मेंस खराब रही है.

सरफराज ने पत्रकारों से कहा, "मैं भी चिंतित हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि विकेट से ही अच्छे प्रदर्शन का पता चलता है. आपके सामने भारत के तेज गेंदबाज (मोहम्मद) शमी का उदाहरण है. उन्होंने इंग्लैंड में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्हें विकेट नहीं मिले. मैंने उससे (आमिर) बात की है और कहा है कि वह हमारा मुख्य गेंदबाज है और उसे विकेट लेने होंगे. उम्मीद है कि भारत के खिलाफ आमिर इसमें सफल रहेंगे."

पाकिस्तानी कप्तान से विराट कोहली की गैरमौजूदगी के बारे में भी पूछा गया. सरफराज ने कहा, "एक टीम में नियमित कप्तान का नहीं होना एक कारण है. इससे आपकी सोच में अंतर पैदा हो सकता है, लेकिन उनके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनके लिये अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और परिस्थितियां भी उनके लिए समान हैं. अगर परिस्थितियां अलग होती तो एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी अंतर पैदा करता है."
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर