Home /News /sports /

IND vs PAK: बाहर आजम भारत पर जीत के लिए आजमाएंगे खास टोटका ! सामने आया वीडियो

IND vs PAK: बाहर आजम भारत पर जीत के लिए आजमाएंगे खास टोटका ! सामने आया वीडियो

IND vs PAK: बाबर आजम भारत पर जीत के लिए खास टोटके का इस्तेमाल करेंगे. उन्होंने एक वीडियो में इसका खुलासा किया है. (PC- PCB Video grab)

IND vs PAK: बाबर आजम भारत पर जीत के लिए खास टोटके का इस्तेमाल करेंगे. उन्होंने एक वीडियो में इसका खुलासा किया है. (PC- PCB Video grab)

India vs Pakistan T20 World Cup 2021: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) भारत पर जीत के लिए खास टोटके का इस्तेमाल करते नजर आ सकते हैं. पीसीबी ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें खुद बाबर ने बताया है कि वो हर मैच में उतरने से पहले एक खास काम करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. क्रिकेट खिलाड़ियों और टोटके या ये कहें कि लकी चार्म का खास कनेक्शन है. हर बड़ा खिलाड़ी मैदान पर उतरने से पहले खास किस्म की तैयारी करता है. भारत के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम (Babar Azam) का ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने खुद अपने टोटके का खुलासा किया है. बाबर भारत के खिलाफ मैच में भी जीत के लिए इसका इस्तेमाल करेंगे. अब आपके मन में भी यह जानने की उत्सुकता होगी कि आखिर बाबर जीत के लिए ऐसा क्या करने जा रहे हैं. इसका राज पीसीबी के 2 मिनट के वीडियो में छुपा है.

    पीसीबी ने बाबर का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पाकिस्तानी कप्तान ने अपनी प्रैक्टिस का पूरे शेड्यूल का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब वो नेट पर आते हैं तो उनका टारगेट पहले से तय होता है कि उन्हें अपने खेल के किस पहलू पर काम करना है. उनसे कहां चूक हो रही है, इसे ठीक करने पर वो पूरा जोर लगाते हैं. बाबर के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में अपना सौ फीसदी देने के लिए नेट्स पर भी उसी सोच के साथ तैयारी करना जरूरी होता है.


    T20 World Cup: विराट कोहली ने किया खुलासा- पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगा जीत का प्लान

    बाबर ने अपने टोटके का खुलासा किया
    इसी वीडियो में बाबर ने अपने उस टोटके का भी खुलासा किया जो वो ट्रेनिंग या मैच में उतरने से पहले करते हैं. उन्होंने बताया कि क्रिकेट किट पहनते वक्त वो सबसे पहले पैड पहनते है. लेकिन इसे पहनने का तरीका दूसरों से अलग होता है. बाकी खिलाड़ी नीचे से पैड बांधते हैं. लेकिन बाबर हमेशा पैड बांधने की शुरुआत ऊपर से करते हैं. इसके बाद वो पैड की बीच वाली स्ट्रैप को बांधते हैं और फिर सबसे नीचे वाला. बाहर इसी तरीके से ही हर मैच में पैड पहनते हैं तो भारत के खिलाफ भी वो जीत के लिए वो इसका इस्तेमाल करेंगे. हालांकि, भारत के खिलाफ उनकी टीम का रिकॉर्ड टी20 विश्व कप में अच्छा नहीं है. पाकिस्तान आज तक भारत से एक भी मैच नहीं जीता है. अब तक दोनों टीमों के बीच हुए सभी 5 मैच भारत ने ही जीते हैं.

    ऐसे में देखना होगा कि इस बार बाबर का यह टोटका पाकिस्तान की किस्मत बदल देता है या विश्व कप में भारत का विजय रथ जारी रहता.

    Tags: Babar Azam, Cricket news, India Vs Pakistan, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर