Home /News /sports /

IND vs PAK T20 World Cup: 'चाचा शिकागो' दिल और दिमाग के फेर में फंसे, बोले- पाकिस्तान जीते, लेकिन धोनी...

IND vs PAK T20 World Cup: 'चाचा शिकागो' दिल और दिमाग के फेर में फंसे, बोले- पाकिस्तान जीते, लेकिन धोनी...

IND vs PAK T20 World Cup:  पाकिस्तान क्रिकेट के सपोर्टर 'शिकागो चाचा' अपनी टीम की जीत की दुआ मांग कर रहे हैं. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के लिए उनकी मोहब्बत किसी से छुपी नहीं. (PC- Bharat Army Video)

IND vs PAK T20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट के सपोर्टर 'शिकागो चाचा' अपनी टीम की जीत की दुआ मांग कर रहे हैं. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के लिए उनकी मोहब्बत किसी से छुपी नहीं. (PC- Bharat Army Video)

IND vs PAK T20 World Cup में आज शाम 7:30 बजे भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीमों के सपोर्टर दुबई पहुंच गए हैं. ऐसे ही पाकिस्तानी सपोर्टर मोहम्मद बशीर हैं, जिन्हें लोग प्यार से 'शिकागो चाचा' (Chicago Chacha) बुलाते हैं. उनका दिल पाकिस्तान की जीत चाहता है. लेकिन वो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए अपनी मोहब्बत छुपा नहीं पा रहे. India vs Pakistan का live score रात 7.30 बजे से News18 Hindi के क्रिकेट और T20 वर्ल्ड कप पेज पर उपलब्ध होगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला (IND vs PAK T20 World Cup 2021) होगा. जब भी यह दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं तो सिर्फ जंग मैदान पर नहीं होती है, बल्कि मैदान के बाहर भी दोनों देशों के फैंस बड़ी शिद्दत से अपनी टीम को सपोर्ट करते हैं. पाकिस्तानी टीम के ऐसे ही एक सपोर्टर हैं मोहम्मद बशीर, जिन्हें लोग प्यार से ‘शिकागो चाचा’ (Chicago Chacha) कहते हैं. वो भी इस मुकाबले को देखने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं. हालांकि, वो दिल और दिमाग के फेर में फंस गए हैं. एक तरफ उनका दिल यह दुआ कर रहा है कि पाकिस्तान यह मुकाबला जीते. वहीं दिमाग टीम इंडिया पर अटका हुआ है.

    ‘शिकागो चाचा’ ने न्यूज एजेंसी एएनआई से आज होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि भारत-पाकिस्तान का मैच हो रहा है. मैं दिल से दुआ कर रहा हूं कि यह मुकाबला पाकिस्तान जीते. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी मेरे फेवरेट हैं. उम्मीद तो यही है कि इस बार पाकिस्तान जीतेगा ताकि पाकिस्तान के लोगों को भी खुशी मनाने का मौका मिले. शिकागो चाचा का एक वीडियो भी सोशल मी़डिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो पाकिस्तान की जीत के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी से अपनी मोहब्बत छुपा नहीं पाए और पाकिस्तान की जीत के नारे लगाने के बाद उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि धोनी को मैं प्यार करता हूं.

    भारत टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं हारा
    पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटॉर जुड़े हैं. धोनी की कप्तानी में ही भारत ने 2007 में पाकिस्तान को हराकर पहली बार टी20 विश्व कप का खिताब जीता था. दोनों देशों के बीच टी20 विश्व कप में 5 मुकाबले हुए हैं और हर बार टीम इंडिया जीती है. वहीं, वनडे विश्व कप में भी दोनों टीमों के बीच 7 मुकाबले हुए हैं और इन मुकाबलों में भी पाकिस्तान को जीत नसीब नहीं हुई है.

    India vs Pakistan,T20 World Cup: पाकिस्तान ऑलआउट का प्लान तैयार, भारतीय गेंदबाजों के हाथों में रहेगी मैच की कमान

    Ind Vs Pak: भारत पाकिस्तान मैच से पहले शाहिद अफरीदी ने भी किया सरेंडर, कहा- दिल और दिमाग दोनों टीम इंडिया के साथ

    टीम इंडिया ने दोनों वॉर्म अप मैच जीते
    भारतीय टीम ने अभ्यास मैचों में कुछ मजबूत प्रदर्शन दिखाया है, जिससे पता चलता है कि वह टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है. वॉर्मअप गेम्स में भारत ने पहले इंग्लैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा मुकाबले में मात दी थी. India vs Pakistan का live score रात 7.30 बजे से News18 Hindi के क्रिकेट और T20 वर्ल्ड कप पेज पर उपलब्ध होगा.

    Tags: Cricket news, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Ms dhoni, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर