होम /न्यूज /खेल /IND vs PAK: हार के बाद खीझे विराट कोहली, पाकिस्तानी पत्रकार पर निकाला गुस्सा! बोले- विवाद चाहिए तो बता दो...

IND vs PAK: हार के बाद खीझे विराट कोहली, पाकिस्तानी पत्रकार पर निकाला गुस्सा! बोले- विवाद चाहिए तो बता दो...

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, पाक के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर और श्रीलंका के युवा खिलाड़ी चरित असलांका ने बल्ले से धमाल मचाया है. इन्हीं खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाएं. (AP)

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, पाक के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर और श्रीलंका के युवा खिलाड़ी चरित असलांका ने बल्ले से धमाल मचाया है. इन्हीं खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाएं. (AP)

India vs Pakistan, T20 World Cup 2021: पाकिस्‍तान के हाथों भारत को 10 विकेट से मिली हार के बाद एक पाकिस्‍तानी पत्रकार न ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. भारत को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के सुपर 12 के पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वर्ल्‍ड कप के इतिहास में पाकिस्‍तान के हाथों भारत की यह पहली हार है. हार के बाद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्‍तान पत्रकार की बोलती भी बंद दी. दरअसल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कोहली से पाकिस्‍तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फेल होने पर सवाल किए और उनके चयन पर सवाल उठाए.

    पाकिस्‍तान के खिलाफ रोहित का बल्‍ला चल नहीं पाया था. ऐसे में पाकिस्‍तानी पत्रकार ने उनके प्रदर्शन को लेकर कोहली से सवाल किया. रोहित के बारे में ऐसा सवाल सुनकर कोहली ने अपना माथा पकड़ लिया और पाकिस्‍तानी पत्रकार पर नाराज हो गए. उन्‍होंने जवाब देते हुए कहा कि विवाद चाहिए तो बता दो. दुबई में खेले गए इस मैच में भारत ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया.

    रोहित शर्मा नहीं खोल पाए थे खाता
    पाकिस्तानी टीम ने कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 17.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खाता भी नहीं खोल सके जबकि केएल राहुल (KL Rahul) 3 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए. सूर्यकुमार यादव भी 11 ही रन बना पाए. मैच के बाद कोहली से रोहित शर्मा को बाहर करने को लेकर सवाल पूछा किया. उनसे कहा गया कि ईशान किशन प्लेइंग-XI में रोहित शर्मा से बेहतर विकल्प हो सकते हैं.

    Ind vs Pak: शाहीन अफरीदी के सीक्रेट से अंजान थे रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली और हो गए शिकार

    Ind vs Pak: हार्दिक पंड्या को ले जाया गया अस्‍पताल, पाकिस्‍तान से हार के बाद बढ़ी भारत की टेंशन

    पिछले मैच में रोहित का था शानदार प्रदर्शन
    पाक पत्रकार के इस सवाल को सुनकर कोहली भड़क गए और कहा कि क्या आप रोहित शर्मा को टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर कर सकते हैं. यह जानते हुए भी कि उन्होंने पिछले मैच में हमारे लिए क्या किया है. उन्होंने आगे कहा, ‘विश्वास नही किया जा सकता. अगर आपको कोई विवाद खड़ा करना है तो पहले ही बता दो.’ पिछले मैच की बात करें तो भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दुबई के मैदान पर ही वार्मअप मैच खेला था, जिसमें विराट कोहली ने टीम इंडिया की कप्‍तानी की और 41 गेंदों पर शानदार 60 रन की पारी खेली. भारत ने 8 विकेट के अंतर से इस मुकाबले को जीता था.

    Tags: Cricket news, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Rohit sharma, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Virat Kohli

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें