होम /न्यूज /खेल /'मेलबर्न तो मेरा होम ग्राउंड, भारत के खिलाफ प्लान तैयार', T20 WC से पहले पाकिस्तानी पेसर की चेतावनी

'मेलबर्न तो मेरा होम ग्राउंड, भारत के खिलाफ प्लान तैयार', T20 WC से पहले पाकिस्तानी पेसर की चेतावनी

India vs Pakistan T20 WC: पाकिस्तानी पेसर ने टीम इंडिया को टी20 विश्व कप के मैच के लिए चेतावनी दी है. (Pakistan cricket twitter)

India vs Pakistan T20 WC: पाकिस्तानी पेसर ने टीम इंडिया को टी20 विश्व कप के मैच के लिए चेतावनी दी है. (Pakistan cricket twitter)

India vs Pakistan T20 World Cup: टीम इंडिया टी20 विश्व कप में अपना पहला मैच मेलबर्न में पाकिस्तान से खेलेगी. 23 अक्टूबर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलेगा
यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया को दी चेतावनी

नई दिल्ली. टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने ओपनिंग मैच में 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान से भिड़ेगी. यह इस साल दोनों टीमों की तीसरी टक्कर होगी. इससे पहले, भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप-2022 में आमने-सामने हुईं थीं. भारत ने ग्रुप मुकाबले में पाकिस्तान को हराया था, तो वहीं सुपर-4 राउंड में हुए मैच में बाजी पाकिस्तान ने मारी थी.

इससे पहले, यूएई में पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में भी भारत को पाकिस्तान के हाथों हार झेलनी पड़ी थी. पाकिस्तान ने भारत पर 10 विकेट से जीत दर्ज की थी. ऐसे में भारतीय टीम अपने प्रदर्शन को बेहतर करना चाहेगी. लेकिन, उसे अभी से ही पाकिस्तान की तरफ से चुनौती मिलने लगी है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने मेलबर्न में होने वाले टी20 विश्व कप के मैच को लेकर रोहित शर्मा की टीम इंडिया को चेतावनी दी है.

हारिस ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 के बाद पोस्ट मैच इंटरव्यू में कहा, ‘अगर मैं अपना बेस्ट प्रदर्शन करूंगा, तो उनके लिए (टीम इंडिया) मुझे खेलना आसान नहीं होगा. मैं खुश हूं क्योंकि यह मैच मेलबर्न में खेला जाएगा. यह मेरा होम ग्राउंड है. मैं बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलता हूं और मुझे पता कि यहां कंडीशंस कैसी रहती हैं और कैसे गेंदबाजी करनी है. मैंने अभी से ही भारत के खिलाफ गेंदबाजी के लिए तैयारी शुरू कर दी है. ‘

" isDesktop="true" id="4666773" >

भारत-पाक मैच का अब महसूस नहीं होता दबाव: हारिस
इस पाकिस्तानी पेसर ने आगे कहा, ‘भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हमेशा हाई प्रेशर होता है. पिछले साल विश्व कप में मैं काफी दबाव महसूस कर रहा था. लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में, मैंने इसे ज्यादा महसूस नहीं किया क्योंकि मुझे पता था कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है.’

IND vs SA: टीम इंडिया का किया बेड़ा पार, फिर भी नहीं खुश रोहित का यार; पत्नी ने दिया सबूत

टीम इंडिया का डेथ ओवर स्पेशलिस्ट नई गेंद से कहर बरपाने को तैयार, कोच की एक सलाह से गेंदबाजी हुई और धारदार

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 7 टी20 की सीरीज में अब तक हारिस ने शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने अब तक खेले गए 5 मैच में सबसे अधिक 8 विकेट लिए हैं. हारिस इस सीरीज में हर 15 गेंद पर एक शिकार कर रहे हैं.

Tags: Asia cup, Haris Rauf, India Vs Pakistan, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें