PCB चेयरमैन का बड़ा बयान, कहा- इंडिया के खिलाफ पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ये गलती नहीं होगी माफ

हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ मैच में हर एक विकेट गिरने पर अलग तरह से जश्न मनाएगा.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 1:29 PM IST
PCB चेयरमैन का बड़ा बयान, कहा- इंडिया के खिलाफ पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ये गलती नहीं होगी माफ
इंडिया vs पाकिस्तान मैच के पहले आई बड़ी खबर
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 1:29 PM IST
ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडिया बनाम पाकिस्तान मैच का बेसब्री से इंतजार है. 16 जून को होने वाले इस मैच को लेकर पूरी क्रिकेट दुनिया में चर्चा है. वहीं मैच के ठीक 2 दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

मेरे लिए क्रिकेट जेंटलमैन गेम


हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ मैच में हर एक विकेट गिरने पर अलग तरह से जश्न मनाएगा. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने जवाब देते हुए कहा है कि, "ऐसा कुछ भी नहीं, हम यहा सिर्फ खेलने आए हैं. मेरे लिए क्रिकेट हमेशा से जेंटलमैन गेम रहा है. न ही टीम के खिलाड़ियों ने ऐसा कुथ कहा है. टीम को पता है कि ऐसा कुछ भी मैं बर्दाश्त भी नहीं करूंगा.

रिश्ते अच्छे चाहता है तो पहल करे भारत

एहसान मनी ने भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. लाहौर में मीडिया से बात करते हुए मनी का कहा है कि अगर भारत पाकिस्तान के साथ फिर से क्रिकेट रिश्तों की शुरुआत चाहता है तो पहला कदम उन्हें ही उठाना होगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इंडिया के खिलाफ सीरीज के लिए भीख नहीं मांगेगा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी


दो दिन बाद होना है मैच
Loading...

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में दोनों ही टीमें 16 जून को आमने-सामने होंगी. आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही दोनों देशों के बीच तनाव आ गया था. जिसके बाद ये मांग भी उठाई जा रही थी कि भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...