लाइव टीवी

India vs South Africa: बारिश की वजह से धुला पहला टी20 मैच, जानिए अब मोहाली में कैसा रहेगा मौसम

News18Hindi
Updated: September 15, 2019, 11:24 PM IST
India vs South Africa: बारिश की वजह से धुला पहला टी20 मैच, जानिए अब मोहाली में कैसा रहेगा मौसम
धर्मशाला में पहली बार टी20 मैच रद्द

India vs South Africa: धर्मशाला (Dharamsala) में भारी बारिश की वजह से पहला टी20 मैच नहीं हो पाया. मैच में टॉस तक नहीं हो सका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 11:24 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेला जाने वाला तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा. मैच शुरू होने का निर्धारित समय शाम सात बजे था जबकि 6 बजकर 30 मिनट पर टास होना था. बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया. लगातार बारिश के बीच मैच अधिकारियों ने काफी इंतजार करने के बाद लगभग 7 बजकर 45 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया. दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 मैच 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा जबकि तीसरा और अंतिम मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में होगा.

फैंस में निराशा
बारिश के बावजूद स्टेडियम में फैंस भारी तादाद में पहुंचे थे और फिर जब मैच के रद्द होने की घोषणा हुई तो निश्चित तौर पर फैंस को निराशा ही हुई होगी. बता दें धर्मशाला (Dharamsala) में दोपहर को ही तेज बारिश शुरू हो गई लेकिन शाम 5 बजकर 30 मिनट तक इसमें कुछ कमी आई जिससे मैच होने की उम्मीद बंधी. एचपीसीए स्टेडियम में मैदानकर्मी मैच शुरू कराने के लिए प्रयास कर रहे थे लेकिन इसके बाद दोबारा बारिश शुरू हो गई जिसके कारण आधिकारिक मुकाबले के लिए कम से कम पांच ओवर का मैच भी संभव नहीं हो पाया.

ap
धर्मशाला में बारिश के चलते टॉस तक नहीं हो सका


बता दें, अबतक बारिश की वजह से टीम इंडिया के 4 टी20 मैच धुल चुके हैं. साल 2012 में न्यूजीलैंड, 2015 में साउथ अफ्रीका, 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम इंडिया का टी20 मैच धुल चुका है.

मोहाली में मैच पर खतरा नहीं
सीरीज का पहला टी20 मैच तो धुल गया लेकिन अच्छी बात ये है कि 18 सितंबर को होने वाले दूसरे टी20 मैच पर बारिश का साया नहीं है. बुधवार को मोहाली (Mohali) में आसमान साफ रहेगा. हालांकि मौसम वेबसाइट्स के मुताबिक मोहाली में सुबह-सुबह बारिश होगी लेकिन दोपहर तक आसमान साफ हो जाएगा.
Loading...

पाकिस्‍तान ने शाहरुख खान की टीम से खिलाड़ी को बुलाया वापस, हो रही थी पिटाई

इस पाक दिग्‍गज पर लगे स्‍पॉट फिक्सिंग के आरोप, उमर अकमल ने की थी शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 9:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...