लाइव टीवी

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर 'हमला', चेहरे और सिर पर...

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 8:09 PM IST
टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर 'हमला', चेहरे और सिर पर...
टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम में ऋषभ पंत का जन्मदिन मनाया

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 22 साल के हो गए हैं, टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम में उनका बर्थडे मनाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 8:09 PM IST
  • Share this:
विशाखापत्तनम. टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज 22 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन पर फैंस ने उन्हें जमकर बधाई दी. फैंस की बधाई के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऋषभ पंत को बधाई देने में कोई कसर नहीं छोड़ी. विशाखापत्तनम टेस्ट का तीसरा दिन खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत का जन्मदिन मनाया गया. पंत ने केक काटा और उसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उनपर केक से जैसे हमला ही कर दिया. सभी खिलाड़ियों ने पंत के मुंह और सिर पर केक लगा दिया.

पंत की केक कटिंग सेरेमनी (Rishabh Pant Happy Birthday) की तस्वीरें इंडियन क्रिकेट टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर हुई. जिसमें ऋषभ पंत केक में लथपथ दिख रहे हैं. आपको बता दें टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत विशाखापत्तनम टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में ऋद्धिमान साहा को पंत पर वरीयता मिली है.

ऋषभ पंत 22 साल के हो गए हैं


क्यों विशाखापत्तनम टेस्ट से बाहर हैं पंत?

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टेस्ट में बल्लेबाजी तो अच्छी करते हैं लेकिन उनकी विकेटकीपिंग स्किल्स थोड़ा कमजोर है, खासतौर पर ऋद्धिमान साहा के मुकाबले. ऋद्धिमान साहा को अच्छी विकेटकीपिंग करने की वजह से ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया. हालांकि मैच के तीसरे दिन साहा से भी कैच छूटा. साहा ने डीन एल्गर का कैच उस वक्त छोड़ा जब वो महज 74 रन पर खेल रहे थे. साहा का ये कैच छोड़ना टीम इंडिया को महंगा पड़ गया और एल्गर ने कुल 160 रनों की बड़ी पारी खेली.

वैसे आपको बता दें ऋषभ पंत ने अपनी विकेटकीपिंग पर मेहनत करनी शुरू कर दी है.  टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इसके लिए ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर और चीफ सेलेक्टर रह चुके किरण मोरे के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

बीसीसीआई के आगे चकनाचूर हुआ हरभजन सिंह का बड़ा सपना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...