लाइव टीवी

Video: रवींद्र जडेजा ने फेंकी सबसे खराब गेंद, दुनिया उड़ा रही है मजाक

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 8:53 PM IST
Video: रवींद्र जडेजा ने फेंकी सबसे खराब गेंद, दुनिया उड़ा रही है मजाक
Video: रवींद्र जडेजा ने फेंकी सबसे गंदी गेंद, दुनिया उड़ा रही है मजाक

IND Vs SA: विशाखापत्तनम टेस्ट के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की एक गेंद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, उनका खूब मजाक बन रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 8:53 PM IST
  • Share this:
वैसे तो टीम इंडिया के बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गिनती सबसे सटीक लाइन लेंथ वाले गेंदबाजों में होती है लेकिन कभी-कभी अच्छे गेंदबाज से भी अनचाही गलतियां हो जाती है. विशाखापत्तनम टेस्ट के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसका फैंस जमकर मजाक बना रहे हैं. जडेजा की इस गेंद को क्रिकेट की सबसे खराब गेंद बताया जा रहा है.

जडेजा ने फेंकी 'सबसे खराब' गेंद
जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सबसे खराब गेंद साउथ अफ्रीकी पारी की 39वें ओवर में फेंकी. ओवर की आखिरी गेंद पर जडेजा राउंड द विकेट से गेंदबाजी करने आए और गेंद उनके हाथ से छूट गई. गेंद को जडेजा ने अपने पैरों के पास ही पटक दिया और वो कई टप्पा खाकर विकेटकीपर साहा के पास गई. जडेजा इस गेंद को देख मुस्कुराने लगे, टीम के दूसरे खिलाड़ी और गेंद का सामना कर रहे डुप्लेसी भी हंसने लगे. जडेजा की इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दिया.

ऐसा पहली बार नहीं है कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऐसी गेंद फेंकी हो. साल 2016 में जब इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आई थी तब भी जडेजा के हाथ से इसी तरह गेंद छूटी थी. अंपायर ने इस गेंद को भी नोबॉल करार दिया था.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

2016-2019 😂


A post shared by cricket.heaven.2 (@cricket.heaven.2) on






बदकिस्मत रहे जडेजा
विशाखापत्तनम टेस्ट की बात करें तो रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार गेंदबाजी की लेकिन खबर लिखे जाने तक वो एक ही विकेट ले पाए थे. विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने उनकी गेंद पर साउथ अफ्रीका के ओपनर डीन एल्गर का कैच टपका दिया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी पारी को 150 के पार पहुंचा दिया. बता दें साउथ अफ्रीकी टीम ने खेल के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट महज 39 रनों पर गंवा दिए थे लेकिन तीसरे दिन मेहमान टीम ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की. डीन एल्गर ने शतक ठोका वहीं कप्तान डुप्लेसी ने अर्धशतक लगाया. क्विंटन डीकॉक ने भी खबर लिखे जाने तक अर्धशतक जमा दिया था.

Video: भरे स्टेडियम में फैंस ने महिला एंकर को कहा टीशर्ट उतारो, मिला ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...