लाइव टीवी

सेंचुरी के बाद दुनिया कर रही रोहित शर्मा को सलाम, इस भारतीय खिलाड़ी ने बताया 'असली महान बल्लेबाज'

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 6:12 PM IST
सेंचुरी के बाद दुनिया कर रही रोहित शर्मा को सलाम, इस भारतीय खिलाड़ी ने बताया 'असली महान बल्लेबाज'
रोहित शर्मा ने विशाखापत्तनम में ठोका शतक

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बतौर ओपनर शतक ठोका, उनकी इस पारी के बाद ट्विटर पर फैंस और कई क्रिकेटर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 6:12 PM IST
  • Share this:
क्या रोहित शर्मा टेस्ट में ओपनिंग कर पाएंगे? क्या रोहित शर्मा वनडे और टी20 की कामयाबी को टेस्ट में दोहरा पाएंगे? क्या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तकनीक टेस्ट क्रिकेट के लिए सही है? ये चंद ऐसे सवाल हैं जिन्हें अकसर कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स उठाते रहते हैं, हालांकि आज इन सभी सवालों का जवाब हिटमैन ने दे दिया है. विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट में ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा ने धमाकेदार सेंचुरी ठोक सभी आलोचकों के मुंह बंद कर दिए. खेल के पहले दिन भारत ने बिना विकेट खोए 202 रन बनाए, जिसमें रोहित शर्मा नाबाद 115 रन बनाकर पैवेलिन लौटे. 12 चौकों और 5 छक्कों से सजी इस पारी के बाद अब हर ओर रोहित शर्मा का गुणगान हो रहा है. फैंस और कई क्रिकेटर्स उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड हुए रोहित शर्मा
रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) ने जैसे ही बतौर टेस्ट ओपनर अपना पहला टेस्ट शतक ठोका वो ट्विटर पर सबसे ऊपर ट्रेंड करने लगे. भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उन्हें असली महान खिलाड़ी बता दिया.

युजवेंद्र चहल ने किया रोहित शर्मा को सलाम


वहीं हरभजन सिंह ने कहा कि ड्रेस ब्लू हो या वाइट कोई फर्क नहीं पड़ता, रोहित शर्मा हिट हैं.



पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा कि रोहित शर्मा ने मौके को दोनों हाथों से लपका है. शानदार पारी.
Loading...



हर्षा भोगले ने भी कहा कि रोहित शर्मा ने बतौर टेस्ट ओपनर अपना ऐलान कर दिया है.



रोहित ने तोड़ डाले कई रिकॉर्ड
बता दें रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) की ये पारी उनके करियर के लिए बेहद ही अहम है. दरअसल रोहित शर्मा टेस्ट फॉर्मेट में अपने टैलेंट के साथ इंसाफ नहीं कर पा रहे थे. मिडिल ऑर्डर में खेलते हुए उनका औसत 39 से कुछ ज्यादा ही था, ऐसे में भारतीय टीम ने उन्हें बतौर ओपनर प्रयोग करने का मन बनाया जो कि सफल भी साबित हुआ. अब देखना ये है कि रोहित शर्मा अपने इस प्रदर्शन को आगे जारी रख पाते हैं या नहीं.

रोहित शर्मा 'टेस्ट' में '100' नंबर से पास, जानिए कैसे मिला टीम इंडिया को नया 'सहवाग'

टीम इंडिया के बाद फिर कोचिंग की कमान संभालेंगे कुंबले, अब इस टीम के हेड कोच बनेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...