Home /News /sports /

India vs South Africa, 2nd ODI Dream11 Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

India vs South Africa, 2nd ODI Dream11 Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुक्रवार को दूसरा वनडे खेला जाएगा. (BCCI Twitter)

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुक्रवार को दूसरा वनडे खेला जाएगा. (BCCI Twitter)

India vs South Africa, 2nd ODI Dream11 Prediction: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच शुक्रवार को पार्ल के बोलैंड पार्क स्‍टेडियम में दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था और 3 वनडे मैचों की सीरीज में अपनी उम्‍मीदों को बचाए रखने के लिए केएल राहुल की अगुआई वाली टीम इंडिया को हर हाल में शुक्रवार को जीत हासिल करनी होगी. जानें ड्रीम 11, वेदर अपडेट और पिच रिपोर्ट

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच शुक्रवार को पार्ल के बोलैंड पार्क स्‍टेडियम में दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था और 3 वनडे मैचों की सीरीज में अपनी उम्‍मीदों को बचाए रखने के लिए केएल राहुल (KL  Rahul) की अगुआई वाली टीम इंडिया को हर हाल में शुक्रवार को जीत हासिल करनी होगी. राहुल पहले मैच में कप्तान के रूप में नाकाम रहे और अब जबकि उन्हें टेस्ट कप्तानी के दावेदारों में शामिल किया जा रहा है तब इस सीरीज में उनके लिये काफी कुछ दांव पर लगा होगा.

इसके अलावा एक बार फिर भारतीय मध्यक्रम की कमजोरियां सामने आ गई. विराट कोहली (Virat Kohli) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जरूर अर्धशतक जड़ा लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे. दौरे पर भारतीय टीम पहले ही टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवा चुकी है.

IND vs SA मैच डिटेल्‍स: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मैच 21 जनवरी को बोलैंड पार्क में खेला जाएगा. मुकाबला दोपहर 2 बजे शुरू होगा.

IND vs SA मैच Preview: भारत को पहले मैच में 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था और हार ने भारत की सीरीज जीतने की उम्‍मीदों को भी झटका दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 296 रन बनाए, मगर भारतीय टीम लक्ष्‍य को हासिल नहीं कर पाई. रासी वन डर दुसान और कप्‍तान टेंबा बावूमा ने शानदार शतकीय पारी खेली. वहीं शिखर धवन, विराट कोहली और शार्दुल ठाकुर के अलावा कोई भी बल्‍लेबाज 20 रन से अधिक नहीं बना पाया.

IND vs SA Weather Report: शुक्रवार को तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के करीब रहेगा. नमी 13 फीसदी रहने की संभावना है. बारिश की कोई आशंका नहीं है.

IND vs SA Pitch Report: बोलैंड पार्क का विकेट बल्‍लेबाजी के अनुकूल है. एक बार फिर यहां पर बल्‍लेबाजों को मदद मिलने की उम्‍मीद है. बाद में स्विंग गेंदबाजों को पिच से कुछ मदद मिल सकती है. बीच के ओवर्स में स्पिनर हावी हो सकते हैं.

पहली पारी का औसत स्‍कोर: इस विकेट पर पहली पारी का औसत स्‍कोर 275 है.

ICC T20 World Cup 2022 का पूरा कार्यक्रम जारी, जानिए टीम इंडिया से जुड़ी हर जानकारी\

IND vs PAK, T20 World Cup 2022 में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, जारी हुआ शेड्यूल

लक्ष्‍य का पीछा करने वाली टीम का रिकॉर्ड: लक्ष्‍य का पीछा करने वाली टीम का रिकॉर्ड यहां पर अच्‍छा नहीं है. इस विकेट पर जीत का प्रतिशत 40 का है.

India vs South Africa, 2nd ODI Dream11 Prediction

विकेटकीपर: क्विंटन डि कॉक
बल्‍लेबाज: रासी वान डर दुसान, केएल राहुल, विराट कोहली, शिखर धवन, टेंबा बावूमा
ऑलराउंडर्स: एंडिले फेहलुकवायो, आर अश्विन
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, लुंगी एनगिडी, शार्दुल ठाकुर

Tags: Cricket news, Dream 11 team prediction, India vs South Africa, KL Rahul

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर