लाइव टीवी

IND vs SA: पैर पर लगा तेज शॉट, लंगड़ाकर उछलने लगे रोहित शर्मा, स्टेडियम में पसर गया सन्नाटा

News18Hindi
Updated: October 13, 2019, 6:32 PM IST
IND vs SA: पैर पर लगा तेज शॉट, लंगड़ाकर उछलने लगे रोहित शर्मा, स्टेडियम में पसर गया सन्नाटा
जैसे ही रोहित शर्मा को गेंद लगी, वैसे ही पूरे स्टेडियम में शांति छा गई थी

मैच के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के टखने में चोट लग गई थी, जिस कारण वह मैदान से भी बाहर चले गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2019, 6:32 PM IST
  • Share this:
पुणे. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) ने बड़ी जीत दर्ज की. भारत ने मेहमान टीम को फॉलोऑन खेलने पर मजबूर किया, जिसके बाद भी साउथ अफ्रीकन टीम संभल नहीं पाई और भारतीय गेंदबाजों के सामने बिखर गई. गेंदबाजी के अलावा भारत की फिल्डिंग भी लाजवाब रही. हालांकि इस बीच मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बड़े हादसे का ‌शिकार होते- होते बच गए. लेकिन जैसे ही गेंद उनके पैर पर लगी, पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया था.अनहोनी होने के डर से स्टेडियम में सन्नाटा फैल गया. दरअसल 12वें ओवर में आर अश्विन (R Ashwin) की पांचवीं गेंद पर फाफ डू प्लेसी ने जोरदार शॉट लगाया. जो शॉट लेग पर खड़े रोहित (Rohit Sharma) को लगी. रोहित इसके बाद दर्द में भी दिखे. हालांकि वह किसी बड़ी अनहोनी से बच गए और फिर से फील्डिंग करने लगे.

rohit sharma, team india, cricket, india vs south africa, sports news रोहत शर्मा, भारत बनाम साउथ अफ्रीका
दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा बल्लेबाजी से कमाल नहीं दिखा पाए


मैदान से बाहर चले गए थे रोहित

इसके बाद 42वें ओवर में रोहित कुछ समय के लिए मैदान से बाहर चले गए और उनकी जगह हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) सिली पॉइंट पर आए. रोहित को शायद टखने में ज्यादा परेशानी होने लगी थी. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  के बल्ले से शतक निकला था. हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में वह सिर्फ 14 रन ही बना सके. मैच के दौरान गेंद लगने के  बाद तो उनके टखने के दर्द ने उन्हें ज्यादा परेशान नहीं किया और वह बाद में मैदान पर आ भी गए थे. लेकिन अभी भी उन पर यह चोट उभरने का खतरा बना हुआ है. टीम इंडिया (Team India) ने दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को पारी और 137 रन के बड़े अंतर से मात दी.

भारत ने दिया फॉलोऑन, मगर इस मामले में अच्छा नहीं है कोहली का रिकॉर्ड

केएल राहुल ने शेयर की ऐसी फोटो, दो एक्ट्रेस में उन्हें लेकर छिड़ गई 'जंग'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 4:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...