लाइव टीवी

शतक से पहले भगवान से दुआ मांगने लगे रोहित शर्मा, कहा- अभी नहीं, Video Viral

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 5:29 PM IST
शतक से पहले भगवान से दुआ मांगने लगे रोहित शर्मा, कहा- अभी नहीं, Video Viral
रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में तीसरा टेस्ट शतक ठोका

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 5:29 PM IST
  • Share this:
रांची. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जब से बतौर ओपनर अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की है तभी से उनके बल्ले से रनों की बरसात हो रही है. विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट की दोनों पारियों में रोहित शर्मा ने ठोके और अब रांची टेस्ट (Ranchi Test) में भी उन्होंने शतक ठोक डाला. रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीकी स्पिनर डेन पीट की गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. हालांकि अपने शतक से ठीक एक गेंद पहले रोहित शर्मा अचानक भगवान से दुआ मांगने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रोहित शर्मा ने मांगी बारिश ना होने की दुआ
रांची टेस्ट में जब 45वां ओवर चल रहा था तभी अचानक बादल छा गए, उस वक्त रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) अपने शतक के करीब 95 रन पर नाबाद थे. तभी अचानक बारिश की बूंदें पड़ने लगी. रोहित शर्मा नॉन स्ट्राइक पर खड़े थे और अचानक उन्होंने बड़बड़ाना शुरू कर दिया. रोहित शर्मा बारिश की ओर देखते हुए अभी नहीं-अभी नहीं कहते हुए दिखाई दिए.

रोहित शर्मा ने छठा टेस्ट शतक ठोका



Loading...



इसके बाद जैसे ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को स्ट्राइक मिली उन्होंने खराब गेंद देखते ही उसपर आक्रमण कर दिया और छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. रोहित शर्मा ने अपने करियर का छठा शतक पूरा किया. अपने टेस्ट करियर में उन्होंने दूसरी बार छक्का लगाकर टेस्ट शतक पूरा किया. इसके साथ ही रोहित शर्मा ने गौतम गंभीर की बराबरी कर ली.

रोहित शर्मा के रिकॉर्ड
बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने छक्के के साथ टेस्ट सीरीज में अपनी तीसरी सेंचुरी पूरी की. इसके साथ-साथ उन्होंने टेस्ट में अपने 2000 रन भी पूरे कर लिये. इस साल रोहित शर्मा ने 9वां अंतर्राष्ट्रीय शतक ठोका है. 6 शतक उन्होंने वर्ल्ड कप में भी लगाए थे. वर्ल्ड टेस्ट सीरीज में वो 3 शतक ठोक स्टीव स्मिथ की बराबरी पर पहुंच गए हैं. रोहित शर्मा ने इस सीरीज में 17 छक्के लगा दिए हैं जो कि एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है. रोहित शर्मा ने शेमरॉन हेटमायर के 15 छक्कों का रिकॉर्ड तोड़ा.


आउट होने पर कोहली ने मैदान पर ही उतारा गुस्सा, दर्शकाें के सामने किया ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...