लाइव टीवी

अनजान शख्‍स ने रोहित शर्मा को लाइव मैच में गिराया, गावस्‍कर भड़के- सिक्‍योरिटी वाले क्‍या कर रहे थे

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 7:41 PM IST
अनजान शख्‍स ने रोहित शर्मा को लाइव मैच में गिराया, गावस्‍कर भड़के- सिक्‍योरिटी वाले क्‍या कर रहे थे
रोहित शर्मा से मिलने पहुंचा उनका फैन.

तीसरे दिन लंच ब्रेक के बाद एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास पहुंच गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 7:41 PM IST
  • Share this:
पुणे. इन दिनों भारत में मैच के दौरान फैंस का मैदान के अंदर घुसना आम घटना होती नजर आ रही है. फैंस परिणाम के बारे में सोचे बिना ही अधिक उत्साहित होकर अपने स्टार्स खिलाड़ियों से मिलने मैच के बीच में ही मैदान में घुस जाते हैं. मोहाली में भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में दो फैंस सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मैदान पर पहुंच गए थे. यहां तक कि पहले टेस्ट मैच में भी ऐसा देखने को मिला था और दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऐसा एक बार फिर देखने को मिला. लंच ब्रेक के बाद एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए  स्टेडियम में पहुंच गया.

वह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ओर सीधे दौड़ने लगा और उनके पैरों को चूमने की कोशिश करने लगा. रोहित ने झुककर अपने इस फैन को उठाया. इसके बाद सुरक्षा गार्ड उसे बाहर ले गए. हालांकि इस घटना पर पूर्व दिग्गज ‌क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने गार्ड और सुरक्षा व्यवस्‍था की जमकर क्लास लगाई. इस घटना के समय  गावस्कर कमेंट्री बॉक्स में थे.

उन्होंने कहा कि यह घटना इसीलिए होती है, क्योंकि सुरक्षा के लगे लोगों का ध्यान दर्शकों की तरफ नहीं, बल्कि मैच की तरफ होता है. सुरक्षा मुफ्त में मैच देखने के लिए नहीं हैं. वे इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए है.


india vs south africa, rohit sharma, virat kohli, cricket, sports news,
फैन को मैदान से बाहर ले जाते सुरक्षा गार्ड


मैच देख रहे हैं या दर्शकों को?
उन्होंने कहा कि कैमरा सिक्योरिटी पर रखा जाए और फिर देखा जाए कि वे मैच देख रहे हैं या दर्शकाें को. उन्होंने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए यह खतरनाक मामला है. यह पुख्ता करने की जरूरत है कि दर्शकों में से कोई भी मैदान के बीच में न घुस जाए. किसी भी खिलाड़ी  को नुकसान पहुंचा सकता है. पहले ऐसा हुआ है तो चांस क्यो लें.
Loading...

पुणे में खेले जा रहे मुकाबले में भले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाए हो, लेकिन पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक जड़कर उन्हाेंने सभी को प्रभावित जरूर किया था. फैन को बाहर ले जाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  को इस बारे में बताते हुए भी नजर आ रहे थे.

संजू सैमसन ने रचा इतिहास, 129 गेंदों पर जड़े 212 रन, लगाए 21 चौके और 10 छक्के

कोहली ने जड़ा दोहरा शतक, अनुष्का ने 'सबके सामने' ऐसे किया प्यार का इजहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...