Home /News /sports /

IND vs SA: '2 ग्रुपों में बंटा भारतीय ड्रेसिंग रूम, अलग बैठे थे केएल राहुल और विराट कोहली', पाकिस्तानी गेंदबाज का विवादित दावा

IND vs SA: '2 ग्रुपों में बंटा भारतीय ड्रेसिंग रूम, अलग बैठे थे केएल राहुल और विराट कोहली', पाकिस्तानी गेंदबाज का विवादित दावा

पूर्व पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने दावा किया है कि विराट कोहली और केएल राहुल मैच के दौरान अलग बैठे थे. (AFP)

पूर्व पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने दावा किया है कि विराट कोहली और केएल राहुल मैच के दौरान अलग बैठे थे. (AFP)

India vs South Africa: भारत को पहले वनडे मैच में साउथ अफ्रीका के हाथों 31 रन से हार का सामना करना पड़ा. केएल राहुल की अगुआई में उतरी टीम इंडिया की कमजोरियां एक बार फिर इस मुकाबले में सामने आ गई है. इसी के साथ मेजबान ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त भी हासिल कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. भारत को पहले वनडे मैच में साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के हाथों 31 रन से हार का सामना करना पड़ा. केएल राहुल (KL Rahul) की अगुआई में उतरी टीम इंडिया की कमजोरियां एक बार फिर इस मुकाबले में सामने आ गई है. इसी के साथ मेजबान ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त भी हासिल कर ली है. इस मुकाबले के बाद पाकिस्‍तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने एक विवादित दावा किया है. उनका मानना है कि मैच के दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम 2 ग्रुपों में बंटा था. अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने कहा कि मैच के दौरान हमने देखा कि भारतीय ड्रेसिंग रूम 2 खेमे में बंटा था.

केएल राहुल और विराट कोहली (Virat Kohli) अलग बैठे थे. साथ ही कोहली उस मूड में भी नजर नहीं आए, जैस वह कप्‍तान के तौर पर हुआ करते थे, लेकिन वह टीम मैन हैं और मजबूती से वापसी करेंगे. केएल राहुल भारतीय सीमित ओवर के उप कप्‍तान हैं, मगर कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैर मौजूगी में वह इस सीरीज में टीम की कमान संभाल रहे हैं. वहीं हाल में ही कोहली ने टेस्‍ट कप्‍तानी छोड़ दी थी. जबकि दिसंबर में उनसे वनडे टीम की कप्‍तानी ले ली गई थी.

धवन, कोहली और ठाकुर के अलावा नहीं चला कोई बल्‍लेबाज
पहले वनडे मैच की बात करें तो कप्‍तान टेंबा बावूमा (110) और रासी वान डर दुसान की शतकीय पारी के दम पर साउथ अफ्रीका ने निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट पर 296 रन बनाए थे. 18वें ओवर में 68 रन पर 3 विकेट गिरने के बाद इस जोड़ी ने चौथे विकेट के लिए 204 रन जोड़े थे.

IND vs PAK, T20 World Cup 2022 में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, जारी हुआ शेड्यूल

Virat Kohli को लेकर बड़ा खुलासा, वनडे के बाद टेस्ट की कप्तानी भी छीनी जाने वाली थी: रिपोर्ट

हालांकि टीम इंडिया मेजबान के दिए लक्ष्‍य को हासिल नहीं कर पाई. शिखर धवन (79) और विराट कोहली (51) ने दूसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े थे. मगर इस जोड़ी के टूटने के बाद भारतीय टीम की लय बिगड़ गई. हालांकि शार्दुल ठाकुर ने नाबाद 50 रन की पारी खेलकर टीम को संभालना चाहा, मगर नाकाम रहे.

Tags: Cricket news, Danish Kaneria, India vs South Africa, KL Rahul, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर