होम /न्यूज /खेल /India vs South Africa Weather Forecast: चौथे दिन आसमान में बादल, क्‍या बारिश फिर से बनेगी बाधा

India vs South Africa Weather Forecast: चौथे दिन आसमान में बादल, क्‍या बारिश फिर से बनेगी बाधा

India vs South Africa Test Series: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्‍ट मैच के चौथे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे . (AP)

India vs South Africa Test Series: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्‍ट मैच के चौथे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे . (AP)

India vs South Africa Weather Forecast, Day 4: भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले ट ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच सेंचुरियन में पहला टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक 146 रन की बढ़त हासिल कर ली है. टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारत ने पहली पारी में 327 रन बनाए. हालांकि बारिश के कारण दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी गई और तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाजों ने मेजबान की पहली पारी को 197 रन पर समेट दिया.

    दिन का खेल समाप्‍त होने तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 16 रन बना लिए हैं. पहले टेस्‍ट मैच पर बारिश (India vs South Africa Weather Forecast) का साया मंडरा रहा है. दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया था, जबकि तीसरे दिन धूप खिली और पूरे दिन फैंस को शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. बात अगर चौथे दिन के मौसम की करें तो आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है.

    चौथे दिन बारिश की आशंका न के बराबर
    हालांकि इन बादलों को देखकर फैंस को चिंता में आने की जरूरत नहीं है, क्‍योंकि बारिश का आशंका न के बराबर है. बादलों के साथ साथ धूप भी खिली रहेगी. हालांकि ये बादल पांचवें और आखिरी दिन का खेल बिगाड़ सकते हैं.

    IND vs SA: मोहम्मद शमी टेस्ट में भारत के सबसे बेस्ट बॉलर, कपिल देव भी नहीं हैं आस-पास
    टीम इंडिया ने किया 2 बड़ा कारनामा, साउथ अफ्रीका पर मिली बड़ी जीत, ऑस्ट्रेलिया से भी लिया बदला

    चौथे दिन के तापमान में 28.2 डिग्री सेल्सियस तक की मामूली वृद्धि देखने को मिल सकती है. बारिश की आशंका महज 20 फीसदी है और इससे खेल प्रभावित होने की संभावना न के बराबर है. 5वें दिन बारिश विलन बन सकती है. वेदर. कॉम के अनुसार 30 दिसंबर को बारिश की अधिक आशंका है.

    Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Weather forecast

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें