लाइव टीवी

भारत आ रहे थे साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी, पहले खोया सामान, फिर...

News18Hindi
Updated: September 21, 2019, 11:12 AM IST
भारत आ रहे थे साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी, पहले खोया सामान, फिर...
फाफ डू प्लेसी को भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीकन टीम की अगुआई करनी है

फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) टेस्ट सीरीज खेलने भारत आ रहे थे और उन्हें दुबई से इंडिया के लिए फ्लाइट लेनी थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2019, 11:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. पहला मैच बारिश के कारण धुल गया तो दूसरे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया ने बाजी मारी. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रविवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा. टी20 सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों ‌के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. जिसमें मेहमान टीम की अगुआई फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) करेंगे. इसके लिए वो भारत आ रहे थे, लेकिन उनकी फ्लाइट छूट गई. यहीं नहीं उनका क्रिकेट किट भी ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में ही रह गया. दरअसल इंडिया के लिए उनकी फ्लाइट दुबई से थी, लेकिन ब्रिटिश एयरवेज की जिस फ्लाइट में वह यात्रा कर रहे थे, वो फ्लाइट पहले ही दुबई के लिए चार घंटे की देरी से पहुंची थी. जिसके बाद वह इंडिया के लिए फ्लाइट नहीं ले पाए.

Faf du Plessis, team india, india vs south africa, cricket, sports newsh फाफ डू प्लेसी, भारत बनाम साउथ अफ्रीका, क्रिकेट

 

Faf du Plessis, team india, india vs south africa, cricket, sports newsh फाफ डू प्लेसी, भारत बनाम साउथ अफ्रीका, क्रिकेट

साउथ अफ्रीकी कप्तान डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने ट्वीट करके इसके लिए ‌ब्रिटिश एयरवेज को फटकार भी लगाई. उन्होंने लिखा कि आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद वह फ्लाइट में बैठ पाएं. इस देरी के कारण वह इंडिया के लिए अपनी अगली फ्लाइट नहीं पकड़ पाएंगे, क्योंकि उस फ्लाइट को उड़ान भरने में सिर्फ 10 घंटे की बचे हैं. प्लेसी (Faf du Plessis) को‌ सिर्फ इसी समस्या से दो चार नहीं होना पड़ा, बल्कि ब्रिटिश एयरवेज की इस फ्लाइट में उनका क्रिकेट किट भी रह गया.

उन्होंने लिखा कि उनका  क्रिकेट बैग नहीं आया है. दरअसल वह इस बारे में मुस्कुरा सकते हैं, लेकिन वाह ब्रिटिश एयरवेज, उनका अब तक का सबसे खराब फ्लाइट का अनुभव रहा. जिसमें उनके साथ सब गलत हुआ. प्लेसी ने एयरवेज से उम्मीद की है कि उनके बल्ले वापस आ जाए.साउथ अफ्रीका और भारत (South Africa vs India) के बीच दो अक्टूबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पहला टेस्ट मैच विशाखापत्तनम में और दूसरा टेस्ट मैच पुणे में और तीसरा टेस्ट रांची में खेला जाएगा, जो आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

हारते-हारते बची तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स, पिछड़ने के बाद करवाया ड्रॉ
Loading...

क्रिकेट के बाद कपिल देव का गोल्फ में कमाल, जीता बड़ा खिताब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...