मैदान पर 'भिड़े' पंड्या ब्रदर्स, सिर पर वार करने के लिए हार्दिक ने क्रुणाल से मांगी माफी, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 4:11 PM IST
मैदान पर 'भिड़े' पंड्या ब्रदर्स, सिर पर वार करने के लिए हार्दिक ने क्रुणाल से मांगी माफी, देखें VIDEO
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले हार्दिक और क्रुणाल पंड्या जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

दक्षिण अफ्रीका (Soutrh Africa) के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज (T20 Series) की तैयारियों में जुटे हैं पंड्या बंधु, प्रैक्टिस में क्रुणाल (Krunal) की गेंदों पर जोरदार शॉट लगाते दिखे हार्दिक (Hardik)

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 4:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वेस्टइंडीज दौरे (West Indies) पर एक भी मैच में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का हिस्सा नहीं रहे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अब दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. हार्दिक पंड्या इस सीरीज के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं और प्रैक्टिस में वो अकेले नहीं हैं. हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) भी इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं. हार्दिक के साथ मिलकर क्रुणाल भी जमकर पसीना बहा रहे हैं. हार्दिक पंड्या के साथ क्रुणाल भी टीम इंडिया के अहम ऑलराउंडरों में शुमार हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन दोनों का प्रदर्शन देखना दिलचस्प होगा.

क्रुणाल की गेंदों पर जमकर किए करारे प्रहार
हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वो आक्रामक शॉट लगाने का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की गेंदों पर मैदान के चारों ओर शॉट लगाए, जिनमें कट, पुल, ड्राइव सभी शामिल थे. टी-20 क्रिकेट में हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के फिनिशर हैं. प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पंड्या ने बेहद आक्रामक और तेज शॉट लगाए. प्रैक्टिस में हार्दिक का ये जबरदस्त अंदाज देखकर कप्तान विराट कोहली जरूर खुश होंगे.

तुम्हारा सिर उड़ा ही दिया था...

प्रैक्टिस के बाद हार्दिक पंड्या ने ट्वीट कर क्रुणाल पंड्या के जमकर मजे लिए. हार्दिक ने ट्वीट किया, 'मुझे लगता है कि इस राउंड में मैं बाजी मारने में सफल रहा बड़े भाई.' इतना ही नहीं, हार्दिक ने इसी ट्वीट में नीचे लिखा, 'मैंने अपने शॉट से तुम्हारा सिर करीब-करीब उड़ा ही दिया था. इसके लिए मुझे माफ कर देना.'



पहला टी-20 धर्मशाला में 15 सितंबर को
हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के वर्कलोड को कम करने के लिए चयनकर्ताओं ने उन्हें वेस्टइंडीज दौरे (West Indies) पर आराम देने का फैसला किया था. हार्दिक लंबे समय से कमर के निचले हिस्से में जकड़न की समस्या से जूझ रहे थे. इसी वजह से उन्हें मार्च में घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मुकाबले से भी बाहर होना पड़ा था. भारतीय टीम 15 सितंबर को धर्मशाला (Dharmshala) में पहले टी-20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम 
विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी.

यह भी पढ़ें-

संजय बांगड़ का खुलासा-चौथे नंबर पर कौन खेलेगा, इन लोगों ने किया था तय
समंदर किनारे रोमांटिक हुए विराट कोहली, अनुष्का की गोद में लेटकर खींची सबसे हॉट सेल्फी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...