लाइव टीवी

नंबर चार पर कौन! KBC स्टाइल में सुनील गावस्कर ने निकाला टीम इंडिया की सबसे बड़ी परेशानी का हल, देखें Video

News18Hindi
Updated: September 23, 2019, 10:48 AM IST
नंबर चार पर कौन! KBC स्टाइल में सुनील गावस्कर ने निकाला टीम इंडिया की सबसे बड़ी परेशानी का हल, देखें Video
नंबर चार के लिए टीम इंडिया के पास चार विकल्प हैं

टीम इंडिया (Team India) की नंबर चार की परेशानी लंबे समय से चली आ रही है और इसको लेकर ही सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने केबीसी (KBC) स्टाइल में चार विकल्प क्रिकेटप्रेमियों के सामने रखे

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 10:48 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) में नंबर चार बल्लेबाज की समस्या चल रही है. वर्ल्ड कप में भी टीम इस समस्या का समाधान नहीं निकाल पाई थी और अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी यह समस्या वैसी ही दिखी. लेकिन भारत के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इसका समाधान निकालने की कोशिश की है. उन्होंने बेंगलुरु में साउ‌थ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में पॉपुलर टीवी शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' (Kaun Banega Crorepati) के अंदाज में इस समस्या का समाधान निकाला. कमेंट्री बॉक्स में टीम इंडिया में नंबर चार स्‍थान को लेकर वह अपने साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले के साथ केबीसी (KBC) खेलने लगे.

दरअसल कमेंट्री के दौरान हर्षा भोगले ने अमिताभ बच्चन की तरह आवाज निकालने की कोशिश करते हुए सवाल पूछा कि ‌वर्तमान में कौन सा बल्लेबाज नंबर चार के लिए अपना दावा पेश कर सकता है. जिस पर गावस्कर ने कहा कि यह केबीसी (KBC) में एक अच्छा सवाल हो सकता है. इनमें से कौन भारत के लिए नंबर चार पर खेल सकता है? आपके पास चार विकल्प हैं. ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे या केएल राहुल.


Loading...

तीसरे टी20 में मेहमान टीम साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया (Team India) काे नौ विकेट के बड़े अंतर से मात दी. इस मुकाबले में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका. नंबर चार पर एक बार फिर ऋषभ पंत खुद को साबित नहीं कर पाए. पंत की लगातार खराब फॉर्म ने उनकी समस्या और बढ़ा दी है. पहले से ही उन पर कोच, चयनकर्ताओं का अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव बन गया था. ऐसे में एक बार फिर खुद को साबित न कर पाना उनको महंगा पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें-

जब नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए एक साथ जाने लगे श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत
विराट कोहली ने पंत के कहने पर लिया यह फैसला, टोपी से छुपाना पड़ा चेहरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...