लाइव टीवी

IndvsSA, 3rd Test: रांची टेस्ट में क्या बारिश बनेगी टीम इंडिया के लिए विलेन, जानिए कैसा रहेगा मौसम

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 12:59 PM IST
IndvsSA, 3rd Test: रांची टेस्ट में क्या बारिश बनेगी टीम इंडिया के लिए विलेन, जानिए कैसा रहेगा मौसम
रांची के जेएससीए स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा

भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच रांची में खेला जा रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 12:59 PM IST
  • Share this:
रांची. पहले दो टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम (Team India) शनिवार को रांची (Ranchi) में सीरीज में क्लीन स्वीप करने उतरेगी. टीम इंडिया (Team India) सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है. हालांकि टेस्ट चैंपियनशिप के कारण भारत के लिए आखिरी मैच भी काफी अहम है, वह रांची टेस्ट में जीत के साथ 40 अंक हासिल करना चाहेंगी वहीं अगर ऐसा होता है तो साउथ अफ्रीका मुश्किल में पड़ जाएगी. भारत अगर क्लीन स्वीप कर लेता है तो साउथ अफ्रीका की टीम टेस्ट चैंपियनशिप के पहले तीन टेस्ट हारने वाली पहली टीम बन जाएगी.

रांची में साफ रहेगा मौसम

अगर मौसम की बात करें तो रांची (Ranchi) में पिछले कुछ दिनों से मौसम साफ है और मैच में बारिश का खलल नहीं होगा. मौसम विभाग के मुताबिक मैच के पांचों दिन मौसम साफ रहेगा और बारिश का असर नहीं होगा. हालांकि मैच के तीसरे दिन यानि सोमवार को हल्की बारिश होने के आसार हैं लेकिन उसके बाद भी मौसम साफ रहेगा.  दोनों  टीमों के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. हालांकि इसके बाद से अगले दो टी20 और दोनों टेस्ट मैच में बारिश का बहुत ज्यादा असर देखने को नहीं मिला.

इस बात की भी उम्मीद जताई जा रही है कि मैच के पहले दिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच देखने स्टेडियम पहुंच सकते हैं. धोनी के मैनेजर मिहिर दिवाकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए शुक्रवार को कहा, ' माही निश्चित तौर पर स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. शनिवार को पहले दिन के खेल के दौरान आप उन्हें देखेंगे. मैं गुरुवार को मुंबई में उनके साथ था और वह शनिवार को यहां आएंगे.

तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया में बदलाव, कुलदीप यादव की जगह लेगा ये खिलाड़ी

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जाने वाले फुटओवर ब्रिज गिराएगी वेस्टर्न रेलवे!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...