लाइव टीवी

IND vs SA: टीम इंडिया खेल रही थी मैच, सोते दिखे रवि शास्‍त्री, फैंस बोले-इसीलिए लेते हो 10 करोड़

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 4:52 PM IST
IND vs SA: टीम इंडिया खेल रही थी मैच, सोते दिखे रवि शास्‍त्री, फैंस बोले-इसीलिए लेते हो 10 करोड़
रवि शास्‍त्री अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाते हैं

टीवी कैमरे ने रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) को सोते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद वह ट्राेलर्स के निशाने पर आ गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 4:52 PM IST
  • Share this:
रांची. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने साउथ अफ्रीका (South Africa) का क्लीन स्वीप कर दिया है. रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) ने पारी और 202 रनों से जीत दर्ज की. साउथ अफ्रीका पर मिली इस बड़ी जीत से विराट सेना सहित कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) भी काफी उत्साहित हैं. जीत के बाद तो कोच ने यहां तक कह दिया कि उन्हें पिच से कोई मतलब नहीं है, वो सिर्फ दुनिया में हर जगह जीत हासिल करना चाहते हैं. हालांकि जीत के साथ ही कोच शास्‍त्री की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिस पर फैंस काफी मीम्स बना रहे हैं. वायरल फोटो में शास्‍त्री मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सोते हुए दिख रहे हैं. जिसे टीवी कैमरे ने पकड़ लिया, जिसके बाद उनकी ये फोटो वायरल होने लगी.

फैंस ने बनाए मीम्स
फोटो वायरल होते ही लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि वो सोने के 10 करोड़ रुपये लेते हैं. दरअसल उनकी सैलेरी 10 करोड़ रुपये के करीब है, इसी वजह से उनके सोने पर फैंस इस तरह के मीम्स बना रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं. इससे पहले वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे पर भी वह अपनी बीच की फोटो को लेकर तो कभी लाइव मैच में कमेंटेटर से बात करने पर ट्रोल हुए.

india vs south africa, virat kohli, india vs south africa, cricket, team india, ravi shastri, विराट कोहली, क्रिकेट, रवि शास्‍त्री, बीसीसीआई

india vs south africa, virat kohli, india vs south africa, cricket, team india, ravi shastri, विराट कोहली, क्रिकेट, रवि शास्‍त्री, बीसीसीआई

रांची टेस्ट में बने कई रिकॉर्ड
रांची में भारतीय टीम ने कई बड़े रिकॉर्ड्स बनाए. कोहली की टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में नौ विकेट पर 497 रन पर अपनी पहली पारी घोषित की. इसके बाद साउथ अफ्रीका (South Africa) की पहली पारी 162 रन पर सिमट गई. फॉलोऑन खेलते हुए मेहमान टीम की दूसरी पारी भी 133 रन पर ही सिमट गई. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दोहरा शतक जड़ा ‌था. जबकि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 115 रन की पारी खेली थी. दोहरा शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा को ''मैन ऑफ द मैच'' और सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए ''मैन ऑफ द सीरीज" चुना गया.
Loading...

भारत की इस जीत में गेंदबाजों का भी बड़ा योगदान रहा. मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने साउथ अफ्रीकन बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया. हालांकि उमेश यादव (Umesh Yadav) ने तो बल्ले से भी मेहमान गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी. उन्होंने मात्र 10 गेंदों पर 31 रन जड़ दिए थे. जिसमें उन्होंने पांच छक्के लगाए थे.

यह भी पढ़ें-

रांची टेस्ट में भारत की जीत, पहली बार किया साउथ अफ्रीका का क्लीन स्वीप
ऐतिहासिक जीत के बाद जोश में आए कोच रवि शास्त्री, कहा भाड़ में जाए...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...