लाइव टीवी

मैच के बीच में ही रोहित शर्मा को गेंदबाजी के लिए आई हरभजन सिंह की याद, ऐसे भेजा बुलावा, देखें Video

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 12:49 PM IST
मैच के बीच में ही रोहित शर्मा को गेंदबाजी के लिए आई हरभजन सिंह की याद, ऐसे भेजा बुलावा, देखें Video
पहली पारी में शतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हरभजन सिंह‌ (Harbhajan Singh) को उस समय गेंदबाजी के लिए बुलाया, जब आर अश्विन (R Ashwin) ने अपने पांच विकेट पूरे कर लिए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 12:49 PM IST
  • Share this:
विशाखापत्तनम. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पहली बार ओपनिंग करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यह तो साबित कर दिया कि वो दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनर्स में से एक हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मयंक अग्रवाल की बड़ी पारी के दम पर भारत ने पहली पारी में 500 से अधिक रन बनाए. तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजोंं ने मेहमान टीम के बल्लेबाजों को परेशान कर दिया था. हालांकि साउथ अफ्रीकन टीम ने तीसरे दिन आठ विकेट के नुकसान 358 रन बना लिए थे, लेकिन तब भी रोहित शर्मा मैदान पर लाइट मूड में दिखे.

पहली पारी में आर अश्विन (R Ashwin) अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे. अश्विन जब मेहमान टीम के बल्लेबाजों को परेशान कर रहे थे, तभी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बातें स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई. जहां वे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को  गेंदबाजी के लिए बुला रहे थे. हरभजन  (Harbhajan Singh) उस समय कमेंटरी कर रहे थे.

Loading...



अश्विन के पांच विकेट होने के बाद रोहित ने कही ये बात

राेहित (Rohit Sharma) ने हरभजन को  बोला कि भज्जु पा आपके लिए पिच काफी रफ बन चुकी है. इधर आ जाइए, थोड़ा बॉल डालिए. रोहित ने ओवर्स के बीच के ब्रेक में उस समय यह बात कही, जब अश्विन ने अपने पांच विकेट पूरे कर लिए थे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहली पारी में 176 रन की बड़ी पारी खेली थी. वहीं मयंक अग्रवाल ने 215 रन बनाए थे. इन दोनों बल्लेबाजों की शानदार पारी के दम पर विराट कोहली ने सात विकेट के नुकसान पर 502 रन पर पहली पारी घोषित की.मैच के चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को 431 रन पर ही रोक दिया. जिसके बाद पहली पारी के आधार पर भारत ने 71 रनों की बढ़त  हासिल कर ली है.

सीरीज में अजेय बढ़त के बाद भारतीय महिला टीम को साउथ अफ्रीका से मिली करारी हार

आर अश्विन की 10 महीने बाद हुई टेस्ट क्रिकेट में वापसी, कर दिया कमाल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 12:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...