Home /News /sports /

IND vs SA: विराट कोहली का खास सेलिब्रेशन, मैदान पर बनाया वामिका के लिए पालना, देखें Video

IND vs SA: विराट कोहली का खास सेलिब्रेशन, मैदान पर बनाया वामिका के लिए पालना, देखें Video

विराट कोहली ने तीसरे वनडे में अर्धशतक जड़ा  (PC: anushka sharma instagram/afp)

विराट कोहली ने तीसरे वनडे में अर्धशतक जड़ा (PC: anushka sharma instagram/afp)

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में अपने करियर का 64वां अर्धश्‍ताक जड़ा. इस अर्धशतक का उन्‍होंने जिस तरह से जश्‍न मनाया, वो काफी वायरल हो रहा है. उनके सेलिब्रेशन ने हर किसी का दिल जीत लिया है. तीसरे वनडे के दौरान कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा भी बेटी वामिका के साथ स्‍टेडियम में मौजूद थीं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. टीम इंडिया के लिए साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) का दौरा काफी निराशजनक रहा. भारत ने पहले टेस्‍ट सीरीज गंवा दी, फिर वनडे सीरीज में मेजबान ने 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारत को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में शिखर धवन, विराट कोहली (Virat Kohli) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अर्धशतक जड़ा, मगर तीनों की बेहतरीन पारियां भी टीम को जीत नहीं दिला पाई.

कोहली ने अपने करियर का 64वां अर्धश्‍ताक जड़ा. इस अर्धशतक का उन्‍होंने जिस तरह से जश्‍न मनाया, वो काफी वायरल हो रहा है. उनके सेलिब्रेशन ने हर किसी का दिल जीत लिया है. तीसरे वनडे के दौरान कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा भी बेटी वामिका के साथ स्‍टेडियम में मौजूद थी.

कोहली ने जैसे ही अर्धशतक पूरा किया. उन्‍होंने मैदान पर ही वामिका के लिए हाथों से पालना बनाकर जश्‍न मनाया. अनुष्‍का भी बेटी को इस जश्‍न को दिखाते हुए नजर आईं. कोहली ने तीसरे वनडे में 84 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली. उन्‍होंने अपनी पारी में 5 चौके जड़े. हालांकि कोहली से हर कोई शतक की उम्‍मीद लगाए बैठा है. 2019 के बाद से ही उनके बल्‍ले से कोई शतक नहीं निकला है.

Vinod Kambli KOO

मैच की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 287 रन बनाए. जवाब में भारतीय टीम 283 रन ही बना सकी. साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्‍लेबाज क्विंटन डि कॉक प्‍लेयर ऑफ द मैच और प्‍लेयर ऑफ द सीरीज रहे. डि कॉक ने तीसरे मैच में 124 रन की पारी खेली. जबकि पिछले मुकाबले में 78 रन बनाए थे.

Tags: Anushka sharma, Cricket news, India vs South Africa, Vamika, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर