लाइव टीवी

पुणे टेस्ट से पहले विराट कोहली के साथ 'धोखा', टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने की साउथ अफ्रीका की 'मदद'

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 8:04 PM IST
पुणे टेस्ट से पहले विराट कोहली के साथ 'धोखा', टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने की साउथ अफ्रीका की 'मदद'
विराट कोहली को लेफ्ट ऑर्म स्पिनर्स के खिलाफ संघर्ष करना पड़ रहा है

रोहित शर्मा (Rohit Sharma), मयं‌क अग्रवाल की तरह भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी साउथ अफ्रीकन गेंदबाजों के लिए पहेली बने हुए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 8:04 PM IST
  • Share this:
पुणे. साउथ अफ्रीका (South Africa) के लिए भारत दौरा अभी तक कुछ खास नहीं रहा. पहले टी20 सीरीज ड्रॉ रही तो अब टेस्ट सीरीज का आगाज भी हार के साथ हुआ. साउथ अफ्रीका के सामने सिर्फ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) , मयंक अग्रवाल और आर अश्विन जैसे गेंदबाजों की ही चुनौती नहीं है, बल्कि विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनके लिए बड़ी समस्या बने हुए हैं. भले ही भारतीय कप्तान कोहली रोहित और मयंक  की तुलना में अभी तक बड़ी पारी नहीं खेल पाए हो, लेकिन वह लय में हैं और अगर उनका बल्ला चल गया तो फिर साउथ अफ्रीकन गेंदबाजों के लिए उन्हें रोकना मुश्किल हो जाएगा. गुरुवार से शुरू हो रहे  टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया(Team India) के एक खिलाड़ी ने साउथ अफ्रीकन गेंदबाजों का काम थोड़ा आसान कर दिया. बुधवार को नेट्स सेशन के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की कमी सबके सामने उजागर हो गई.

पहले टेस्ट में भी लेफ्ट ऑर्म स्पिनर के शिकार बने थे कोहली

नेट्स सेशन के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद का सामना तक नहीं कर पाए. जो लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं. जडेजा की गेंद पर  वह बोल्ड हो गए. भारतीय कप्तान इस लेफ्ट आर्म स्पिनर के खिलाफ संघर्ष करते दिखे. पहले टेस्ट मैच में भी सेनुरन मुथुस्वामी ने उन्हें अपना शिकार बनाया था, जो लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं और कोहली दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी इस कमी  को सुधारना चाहते हैं. लेकिन नेट्स पर वह इसमें कितना सुधार कर पाए, यह तो दूसरे टेस्ट मैच में ही देखने को मिलेगा. पहले टेस्ट मैच में उन्हाेंने 20 और नाबाद 31 रन की पारी खेली थी.

बचपन में गुजर गए पिता, मां ने अकेले पाला, घर में खेले, ये है बुमराह की कहानी

डु प्लेसी ने दिया टीम में बदलाव का इशारा, कहा हर हाल में चाहिए 20 विकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 8:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...