Ind W vs SA W: भारतीय टीम की हार पर हरमनप्रीत ने कहा, नहीं मिला टीम के रूप तैयारी करने का मौका

 हरमनप्रीत कौर ने कहा कि लगभग एक साल तक मैदान से दूर रहने के कारण उन्हें लय हासिल करने में थोड़ा समय लगेगा.  ( फोटो हरमनप्रीत के टि्वटर अकाउंट से)

हरमनप्रीत कौर ने कहा कि लगभग एक साल तक मैदान से दूर रहने के कारण उन्हें लय हासिल करने में थोड़ा समय लगेगा. ( फोटो हरमनप्रीत के टि्वटर अकाउंट से)

सालभर बाद मैदान पर उतरी भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका ने पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में 8 विकेट से मात दी.

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय महिला वनडे टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार को पहले वनडे मैच को गंवाने के बाद कहा कि टीम को मैच अभ्यास की कमी खली और कोविड-19 के कारण लगभग एक साल तक मैदान से दूर रहने के कारण उन्हें लय हासिल करने में थोड़ा समय लगेगा. भारतीय टीम लगभग एक साल के बाद इंटरनेशनल मुकाबला खेलने मैदान पर उतरी थी, जिसमें उसे आठ विकेट से करारी शिकस्त मिली. साउथ अफ्रीका ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.

हरमनप्रीत ने मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि हमें पिछले एक साल से एक भी इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका नहीं मिला. आईपीएल के दौरान तीन मैचों के अलावा हमें टीम के तौर पर तैयारी करने का कोई मौका नहीं मिला. एक टीम के तौर पर किसी भी सीरीज के लिए आपको एक साथ समय बिताने की जरूरत होती है.

लय बरकरार रखने के लिए समय की जरूरत
अपना 100वां वनडे खेलने वाली इस खिलाड़ी ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में हमने लय हासिल किया है, लेकिन एक टीम के तौर पर लय बरकरार रखने के लिए समय की जरूरत होती है. हम अगले मैच में ऐसा करना चाहेंगे. भारतीय टीम ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच पिछले साल टी20 विश्व कप के फाइनल में ऑस्टेलिया के खिलाफ आठ मार्च को खेला था.
यह भी पढ़ें : 



IPL 2021: 9 अप्रैल से 6 शहरों में खेले जाएंगे मुकाबले, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 30 मई को फाइनल

इंग्लैंड के कोच ने माना- टीम इंडिया से मिली दर्दनाक, अश्विन-अक्षर पटेल ने जीना मुश्किल कर दिया

साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से पहले उन्हे नेट अभ्यास के लिए सिर्फ दो दिनों का समय मिला. भारतीय टीम 50 ओवर में नौ विकेट पर महज 177 रन ही बना पाई. साउथ अफ्रीका ने 59 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से मैच अपने नाम कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज