लाइव टीवी

इस वजह से युजवेंद्र चहल ने क्विंटन डी कॉक को किया ट्रोल, कहा- भाई आपसे न हो पाएगा

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 9:02 PM IST
इस वजह से युजवेंद्र चहल ने क्विंटन डी कॉक को किया ट्रोल, कहा- भाई आपसे न हो पाएगा
युजवेंद्र चहल फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्त हैं

क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की तरह मैदान पर आराम कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 9:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फिलहाल साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन वह साेशल मीडिया के जरिए साउथ अफ्रीकन खिला‌ड़ियों की खबर ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से एक फाेटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) मैदान पर लेटे हुए हैं. डी कॉक की इस फोटो को देखकर फैंस को चहल की याद आ गई. जिसमें चहल भी वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान बाउंड्री के बाहर आराम फरमा रहे थे. चहल ने डीकॉक और खुद की इस पोज में फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है क्विंनी भाई आपसे न हो पाएगा.

फिलहाल चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्‍त हैं और वह अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. पिछले तीन मैचों में उन्हें सिर्फ एक ही सफलता मिली है. इससे पहले भारत ए की ओर से साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में चहल ने पांच विकेट लिए थे. दूसरे और तीसरे मैच में सिर्फ एक- एक ही सफलता हासिल की थी.

Yuzvendra Chahal, Quinton de Kock, india vs south africa, cricket,

वहीं साउथ अफ्रीका का फिलहाल भारतीय दौरा अभी तक कुछ खास नहीं रहा. जहां टी20 सीरीज बराबरी पर रही. वहीं तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में साउथ अफ्रीका को 203 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. वहीं डी कॉक (Yuzvendra Chahal) ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 111 रन बनाए थे, वहीं दूसरी पारी में वह डक हो गए थे. मैदान पर आराम फरमाते डी कॉक की इस तस्वीर के बारे में जब सोशल मीडिया पर कहा गया कि वह चहल की नकल कर रहे हैं तो भारत के स्टार गेंदबाज ने कहा कि डी कॉक से न हो पाएगा.

ओपनर बनकर रोहित शर्मा ने लगाई बड़ी छलांग, विराट कोहली को हो गया नुकसान

शमी ने इन 'तीन मंत्रों' से तैयार किया ब्रह्मास्‍त्र, बल्लेबाजों के उखड़े पैर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...