IND vs SL, 2nd ODI: दीपक चाहर ने विकेट लेने के बाद मैदान पर लगाए ठुमके, देखें शानदार Video

अपने दूसरे विकेट का जश्‍न मनाते दीपक चाहर (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 53 रन देकर दो विकेट लिए और फिर 82 गेंदों पर नाबाद 69 रन की पारी खेली. हालांकि दिन की शुरुआत चाहर के लिए कुछ खास नहीं थी. उन्‍होंने शुरुआती 3 ओवर्स में करीब 25 रन दे दिए थे, मगर उन्‍होंने जोरदार वापसी की. छक्‍का लगाया.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारत ने श्रीलंका (India vs Sri Lanka) को दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से मात देकर वनडे सीरीज में 20 से बढ़त हासिल कर ली. इस जीत के हीरो दीपक चाहर (Deepak Chahar) रहे. पहले उन्‍होंने गेंद से और फिर बल्‍ले से कमाल किया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट पर 275 रन बनाए थे. चाहर ने 53 रन देकर दो विकेट लिए थे. फिर बल्‍लेबाजी करते हुए उन्‍होंने 82 गेंदों पर नाबाद 69 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्‍होंने 7 चौके और एक छक्‍का लगाया.
    जीत के बाद सोशल मीडिया पर दीपक चाहर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह डांस करके विकेट का जश्‍न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. 40वें ओवर की पहली गेंद पर चाहर ने अपने पेस में थोड़ा बदलाव किया और नकल गेंद पर वनिन्‍दु हसरंगा का विकेट ले लिया.



    IND vs SL: राहुल द्रविड़ के मास्टरस्ट्रोक से जीती टीम इंडिया, भुवनेश्वर कुमार ने किया खुलासा

    टी20 में कोहली-गेल से भी खतरनाक है पाकिस्तान का ये बल्लेबाज, इस साल 100 की औसत से जड़ डाले 700 रन

    हसरंगा और असलंका एक बड़ी पार्टनरशिप की कोशिश कर रहे थे, मगर चाहर ने ऐसा होने नहीं दिया. यह चाहर का इस मैच का दूसरा विकेट था और उन्‍होंने इसका जश्‍न भी खास अंदाज में मनाया. 28 साल के चाहर ने विकेट का जश्‍न मैदान पर कुछ डांस मूव करके मनाया. हालांकि दिन की शुरुआत चाहर के लिए कुछ खास नहीं रही थी. उन्‍होंने शुरुआती 3 ओवर्स में करीब 25 रन दे दिए थे, मगर उन्‍होंने जोरदार वापसी की. मिडिल ओवर्स में उन्‍होंने धनंजय डि सिल्‍वा का बड़ा विकेट लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.