IND VS SL: भाई दीपक चाहर की बेमिसाल बल्लेबाजी की कायल हुईं बहन मालती, कही दिल की बात

IND VS SL: भाई दीपक चाहर की तारीफ में बहन मालती ने कही दिल की बात (PC-AFP,मालती चाहर इंस्टाग्राम)

India vs Sri Lanka, 2nd ODI: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने गेंद के बाद अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया को मैच और सीरीज दोनों जिता दी. मुकाबले के बाद दीपक चाहर की बहन मालती (Malti Chahar) ने अपने भाई की दिल से तारीफ की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए मशहूर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में अपने बल्ले के दम पर टीम इंडिया को मैच जिताया. दीपक चाहर ने दूसरे वनडे (India vs Sri Lanka, 2nd ODI) में नाबाद 69 रन बनाकर भारतीय टीम को 3 विकेट से मैच जिताया और इसके साथ ही भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली. गेंद और बल्ले से कमाल प्रदर्शन के बाद दीपक चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया और कई दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट इस क्रिकेटर के कायल हो गए. वैसे दीपक चाहर की बहन मालती (Malti Chahar) भी अपने भाई की बेमिसाल बल्लेबाजी से बेहद खुश दिखाई दीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका इजहार भी किया.

    मालती चाहर (Deepak Chahar Sister Malti) ने मंगलवार को मैच खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने भाई दीपक की तारीफ करते हुए लिखा कि तुम एक स्टार हो. मालती चाहर ने लिखा, 'भाई तुमने कर दिखाया, तुमने भारत को मैच जिताया और हर भारतीय का दिल भी जीता. दीपक चाहर तुम एक स्टार हो, ऐसे ही चमकते रहो.' मालती चाहर ने अपने भाई दीपक का विजयी चौका भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.




    दीपक चाहर का कमाल
    भारतीय टीम को दूसरे वनडे में जीत के लिए 276 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य मिला था और एक वक्त पर टीम इंडिया ने अपने 6 विकेट महज 160 रन पर गंवा दिये थे. मुकाबले में श्रीलंकाई टीम की जीत तय लग रही थी लेकिन इसके बाद 8वें नंबर पर उतरकर दीपक चाहर ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए मैच का रुख ही मोड़ दिया. दीपक चाहर ने 7 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 69 रन बनाए और उन्होंने 8वें विकेट के लिए भुवनेश्वर कुमार के साथ 84 रनों की साझेदारी की.

    Ind vs SL, 2nd ODI: दीपक चाहर-भुवनेश्वर की बैटिंग ने पलटी हारी बाजी, टीम इंडिया ने जीता मैच,  सीरीज पर भी कब्जा

    दीपक चाहर ने मैच के बाद कहा कि हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें सभी गेंद खेलने के लिए कहा था. चाहर ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उनके अंदर विश्वास पैदा किया था कि वो नंबर 7 के अच्छे बल्लेबाज हैं. दीपक चाहर ने कहा कि वो बचपन में टीम इंडिया को मैच जिताने का सपना देखते थे और वो सपना आखिरकार पूरा हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.