होम /न्यूज /खेल /IND VS SL, 2nd ODI: भुवनेश्वर कुमार-मनीष पांडे ने तोड़ा दीपक चाहर का दिल, मैदान पर दिखे मायूस

IND VS SL, 2nd ODI: भुवनेश्वर कुमार-मनीष पांडे ने तोड़ा दीपक चाहर का दिल, मैदान पर दिखे मायूस

IND VS SL, 2ND ODI: दीपक चाहर का किस्मत ने नहीं दिया साथ (AFP)

IND VS SL, 2ND ODI: दीपक चाहर का किस्मत ने नहीं दिया साथ (AFP)

India vs Sri Lanka, 2nd ODI: दीपर चाहर (Deepak Chahar) बेहतरीन गेंदबाजी के बावजूद दूसरे वनडे में दो विकेट लेने से चूक ग ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को शुरुआती ओवरों में विरोधी टीमों के विकेट चटकाने के लिए जाना जाता है. आईपीएल में अकसर वो चेन्नई सुपरकिंग्स को कामयाबी दिलाते हैं. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे (India vs Sri Lanka, 2nd ODI) में वो ऐसा करने में नाकाम रहे. हालांकि ये नाकामी उन्हें अपने ही साथियों की वजह से मिली. दरअसल दीपक चाहर दूसरे वनडे मैच में अपने पहले और दूसरे ही ओवर में ही दो विकेट हासिल कर सकते थे लेकिन खराब फील्डिंग की वजह से उन्हें नाकामी मिली. दीपक चाहर की गेंद पर पहले मनीष पांडे (Manish Pandey) और उसके बाद भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने कैच टपकाया.

    दीपक चाहर सबसे पहले मिनोद भानुका का विकेट लेने से चूके. अपने पहले ही ओवर की आखिरी गेंद पर दीपक चाहर ने बाएं हाथ के बल्लेबाज मिनोद भानुका को अपनी स्विंग गेंद पर छकाया और गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर दूसरी स्लिप पर गई. लेकिन वहां खड़े मनीष पांडे ने कैच टपका दिया. गेंद मनीष पांडे के दांई ओर आई थी और उन्होंने महज एक हाथ से गेंद को लपकने की कोशिश की और वो नाकाम रहे. मनीष पांडे का नाम दुनिया के बेहतरीन फील्डरों में शूमार होता है उनसे ऐसी गलती की उम्मीद किसी को नहीं थी.

    IND VS SL: सूर्यकुमार यादव वनडे डेब्यू के बावजूद हैं निराश, सामने आया 'दर्द'

    भुवनेश्वर कुमार से भी हुई गलती
    दीपक चाहर अपने दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर भी विकेट लेने से चूके. चाहर ने अविष्या फर्नांडो के पैरों पर गेंद फेंकी जिसे उन्होंने फ्लिक किया. गेंद स्क्वायर लेग पर खड़े भुवनेश्वर कुमार की ओर गई लेकिन वो कैच नहीं लपक सके. दरअसल भुवनेश्वर बाउंड्री लाइन से काफी आगे खड़े थे और गेंद उनके ऊपर से निकल गई. अगर वो बाउंड्री पर खड़े रहते तो गेंद को आसानी से लपक सकते थे. दो कैच छूटने के बाद दीपक चाहर थोड़े निराश दिखे. इसके बाद अपने पहले स्पेल में चाहर ने 3 ओवर में 25 रन दे दिये. अगर भुवी और मनीष पांडे वो कैच लपक लेते तो शायद दीपक चाहर के आंकड़े इतने खराब नहीं दिखते.

    Tags: Bhuvneshwar kumar, Cricket news, Deepak chahar, India Vs Sri lanka, Manish pandey

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें