liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Ind vs SL 3rd ODI Highlights: भारत ने गंवाया तीसरा वनडे, श्रीलंका को सीरीज में 2-1 से दी मात

Ind vs SL 3rd ODI Highlights: भारत ने गंवाया तीसरा वनडे, श्रीलंका को सीरीज में 2-1 से दी मात

Colombo 3rd Odi, India vs Sri Lanka Live Cricket Score: भारत ने क्लीन स्वीप करने का मौका गंवाया, तीसरे वनडे में श्रीलंका ने दी 3 विकेट से मात

  • News18Hindi
  • | July 23, 2021, 23:45 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    23:32 (IST)

    श्रीलंका ने तीसरा वनडे 3 विकेट से जीता. भारतीय टीम क्लीन स्वीप करने से चूकी. हालांकि भारत ने सीरीज 2-1 से जीती. खराब फील्डिंग और खराब बल्लेबाजी की वजह से टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा.

    23:29 (IST)

    अखिला धनंजया ने पहली गेंद पर चौका लगाया. अब श्रीलंका जीत से महज 2 रन दूर

    23:26 (IST)

    39वां ओवर- राहुल चाहर ने अपने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर एक और विकेट लिया. चामिका करुणारत्ने 3 रन पर स्टंप आउट. संजू सैमसन की अच्छी विकेटकीपिंग. श्रीलंका जीत से 7 रन दूर और भारत को चाहिए 3 विकेट

    23:14 (IST)

    37वां ओवर- राहुल चाहर ने दूसरी गेंद पर अविष्का फर्नाण्डो को आउट किया. इस बार स्लिप में पृथ्वी शॉ ने कोई गलती नहीं की. अविष्का 76 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. क्या यहां से मैच पलट सकता है?

    23:12 (IST)

    36 ओवर के बाद श्रीलंका 5 विकेट पर 213 रन. जीत के लिए अब महज 15 रनों की दरकार. अगर भारतीय टीम कैच नहीं टपकाती तो ये मैच रोमांचक हो सकता था.

    22:57 (IST)

    श्रीलंका को 5वां झटका, राहुल चाहर ने शनाका को आउट किया. श्रीलंकाई कप्तान पहली ही गेंद पर आउट. 
    अगली गेंद पर रमेश मेंडिस का आसान कैच छूटा. स्लिप में पृथ्वी शॉ से हुई गलती. भारत की खराब फील्डिंग, आसान-आसान कैच टपकाए. 

    22:51 (IST)

    32वां ओवर- हार्दिक पंड्या का बतौर गेंदबाज खराब प्रदर्शन जारी. असालंका ने दूसरी गेंद पर चौका लगाया. पांचवीं गेंद पर पंड्या ने वाइड का चौका दिया. खराब दिशाहीन गेंदबाजी.
    आखिरी गेंद पर असालंका को हार्दिक पंड्या ने आउट किया.श्रीलंका को चौथा झटका

    22:43 (IST)

    31वां ओवर- कृष्णप्पा गौतम की पहली गेंद पर मनीष पांडे से कैच छूटा. अविष्का फर्नाण्डो को जीवनदान. भारत की बेहद खराब फील्डिंग 4 कैच छूट चुके हैं.

    22:34 (IST)

    29 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर 171 रन. गौतम की आखिरी गेंद पर असालंका ने चौका लगाया. खराब गेंदबाजी. श्रीलंकाई टीम जीत से महज 56 रन दूर

    22:26 (IST)

    27वां ओवर- चेतन सकारिया ने ओवर में दो नो बॉल फेंकी. आज टीम इंडिया के गेंदबाजों और फील्डरों का प्रदर्शन बेहद खराब. नो बॉल के साथ-साथ कैच छूट रही है. कम स्कोर वाले मैच ऐसे नहीं जीत सकते. 27 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर 3 विकेट पर 162 रन.

    नईं दिल्ली. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में भारतीय टीम (India vs Sri Lanka, 3rd ODI) क्लीन स्वीप करने से चूक गई. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 225 रन बनाए. जवाब में श्रीलंकाई टीम ने 7 विकेट खोकर 39वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नाण्डो ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए. भानुका राजपक्षा ने भी शानदार अर्धशतक लगाया और 56 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली. भारत की ओर से राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये. चेतन सकारिया को 2 विकेट मिले. कृष्णप्पा गौतम और हार्दिक पंड्या को 1-1 विकेट मिला.

    पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) 49, संजू सैमसन (Sanju Samson) 46 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान शिखर धवन 13 और मनीष पांडे 11 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए. हार्दिक पंड्या लगातार दूसरे मैच में फ्लॉप रहे और 19 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव भी 40 रनों के निजी स्कोर पर अखिला धनंजया का शिकार हो गए. अखिला धनंजया ने अपने अगले ही ओवर में कृष्णप्पा गौतम को भी 2 रन और नीतीश राणा को 7 रन पर आउट कर भारतीय टीम को मुश्किल में डाल दिया. बारिश के बाद खेल शुरू हुआ तो टीम इंडिया की पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई. भारत ने आखिरी 7 विकेट 68 रन पर गंवा दिये. अखिला धनंजय और जयाविक्रमा ने 3-3 विकेट हासिल किये.

    भारत की प्लेइंग XI: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, नीतीश राणा, हार्दिक पंड्या, के गौतम, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, चेतन साकरिया.

    श्रीलंका की प्लेइंग XI: अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजापक्षा, धनंजय डीसिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ना, दुश्मांता चमीरा, अकिला धनंजय, प्रवीण जयाविक्रमा.
    विज्ञापन

    विज्ञापन