• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS SL: पृथ्वी शॉ-संजू सैमसन ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी लेकिन एक गलती ने किए कराए पर पानी फेरा!

IND VS SL: पृथ्वी शॉ-संजू सैमसन ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी लेकिन एक गलती ने किए कराए पर पानी फेरा!

IND VS SL, 3rd ODI: अर्धशतक से चूके पृथ्वी शॉ और सैमसन (AFP)

IND VS SL, 3rd ODI: अर्धशतक से चूके पृथ्वी शॉ और सैमसन (AFP)

India vs Sri Lanka 3rd ODI: पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) लगातार दूसरी बार अर्धशतक से चूके, वहीं डेब्यू मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने चौका लगाने के फेर में अपना विकेट गंवा दिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और संजू सैमसन ने तीसरे वनडे मुकाबले (India vs Sri Lanka 3rd ODI) में श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. दोनों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी भी हुई लेकिन एक गलती ने इन दोनों खिलाड़ियों के किए कराए पर पानी फेर दिया. सैमसन (Sanju Samson) और पृथ्वी दोनों अर्धशतक लगाने से चूक गए. पृथ्वी शॉ 49 गेंदों में 49 रन बनाकर आउट हुए वहीं संजू सैमसन भी महज 4 रनों से अपना अर्धशतक चूक गए. संजू सैमसन के पास डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाने का मौका था लेकिन एक खराब शॉट ने उन्हें 46 रन के निजी स्कोर पर पैवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया.

    कप्तान शिखर धवन के आउट होने के बाद पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन क्रीज पर जम गए. दोनों ही खिलाड़ियों ने श्रीलंका के तेज गेंदबाजों और स्पिनरों का जमकर सामना किया. दोनों के बीच 80 गेंदों में 74 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन 16वें ओवर में पृथ्वी शॉ से एक बार फिर वही गलती हुई जो उन्होंने पहले वनडे मैच में की थी. पृथ्वी शॉ जब 49 रन पर थे तो उन्होंने गेंद को क्रॉस लाइन पर खेलने की कोशिश की और दसुन शनाका की गेंद सीधे उनके पैड पर जा लगी. अंपायर ने शॉ को एलबीडब्ल्यू आउट दिया. शॉ ने रिव्यू लिया लेकिन वो उनके खिलाफ ही गया. इस तरह शॉ वनडे सीरीज में दूसरी बार अर्धशतक से चूके. पृथ्वी पहले वनडे में 43 रन बनाकर आउट हुए थे.

    ये भी पढ़ें- IND VS SRI, 3rd ODI: शिखर धवन ने टॉस जीतते ही मनाया जश्न, Video वायरल

    संजू सैमसन को भी अति आक्रामकता ले डूबी
    अपना पहला वनडे मैच खेल रहे संजू सैमसन ने अपने ही अंदाज में वनडे पारी की शुरुआत की. इस कलात्मक बल्लेबाज ने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए. लेकिन जब संजू अपने अर्धशतक से महज चार रन दूर थे तो उन्होंने बाउंड्री लगाने के फेर में अपना विकेट गंवा दिया. संजू सैमसन ने इनसाइड आउट जाकर बाएं हाथ के स्पिनर जयाविक्रमा पर चौका लगाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम साबित हुए और कवर्स पर खड़े अविष्का फर्नाण्डो ने उनका कैच लपक लिया. इसमें कोई दो राय नहीं है कि पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन आक्रामक खिलाड़ी हैं लेकिन इन दोनों को ये भी याद रखना जरूरी है कि टीम इंडिया में बने रहने के लिए इन्हें बड़ी पारियां खेलनी होंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन