'द्रविड़ भारत के कोच होते तो करण जौहर हार्दिक पंड्या को कॉफी विद करण पर बुलाने की नहीं करते हिम्मत'

2019 में हार्दिक पंड्या अपने बयान को लेकर विवादों में काफी छाए रहे थे (AP)

2019 में 'काफी विद करण' (Karan Johar) शो में हार्दिक पंड्या (hardik pandya) ने महिलाओं को लेकर कुछ अभद्र टिप्पणी की थी. पंड्या के साथ केएल राहुल (KL Rahul) भी शो में गए थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारतीय टीम ने श्रीलंका दौरे पर अपने अभियान का विजयी आगाज किया. पहले वनडे मैच में भारत ने मेजबान टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्‍त देकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में उतरी इस टीम ने कमाल कर दिया. दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी से सजी एक टीम इंग्‍लैंड दौरे पर है.
    ऐसे में श्रीलंका दौरे पर युवा खिलाड़ियों से सजी टीम गई है और टीम की बागडोर पूर्व भारतीय कप्‍तान राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) को सौंपी गई. मुख्‍य कोच द्रविड़ के नेतृत्‍व में टीम एक अलग ही अंदाज में नजर आई. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर कोच रवि शास्‍त्री ट्रोल होने लगे.



    करण जौहर नहीं करते पंड्या को बुलाने की हिम्‍मत
    एक्‍टर और कॉमेडियन रहमान खान ने तो तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे के लिए कोच हैं. हार्दिक पंड्या के लिए रवि शास्‍त्री से लेकर राहुल द्रविड़ तक का बदलाव मुश्किल है. यदि राहुल द्रविड़ भारत के कोच होते तो करण जौहर पंड्या को कॉफी विद करण शो में बुलाने की हिम्‍मत नहीं करते.

    यह भी पढ़ें : 

    IND vs SL: ईशान किशन-पृथ्वी शॉ ने केएल राहुल और शिखर धवन के लिए खड़ी की बड़ी मुश्किल

    India vs Sri Lanka Highlights: शिखर धवन की टीम इंडिया की श्रीलंका पर बड़ी जीत, पृथ्‍वी शॉ और ईशान किशन ने मचाया कोहराम

    दरअसल, 2019 में 'काफी विद करण' शो में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल मेहमान बनकर आए थे. शो के दौरान पंड्या ने महिलाओं को लेकर कुछ अभद्र टिप्पणी की थी. उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई थी. इस मामले के बढ़ने पर बीसीसीआई ने राहुल और पंड्या पर कुछ समय के लिए बैन भी लगा दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.