• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कोरोना वायरस की वजह से टीम इंडिया की ये सीरीज भी होगी रद्द, आई ये बड़ी खबर!

कोरोना वायरस की वजह से टीम इंडिया की ये सीरीज भी होगी रद्द, आई ये बड़ी खबर!

विराट कोहली और रवि शास्त्री पर खड़े किये टॉम मूडी ने सवाल

विराट कोहली और रवि शास्त्री पर खड़े किये टॉम मूडी ने सवाल

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (Sri Lanka Cricket Board) ने शुक्रवार को बीसीसीआई से दौरा रद्द ना करने की अपील की थी

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस की मार भारत की एक और सीरीज पर पड़ने वाली है. खबरों के मुताबिक भारत का श्रीलंका दौरा रद्द हो सकता है. टीम इंडिया को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है, जहां उसे तीन वनडे और ती टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है लेकिन इसका होना ना के बराबर है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई इस सीरीज को लगभग रद्द ही मान रहे हैं.

    श्रीलंका को बड़ा झटका
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारी के मुताबिक भारत का श्रीलंका दौरा लगभग असंभव है. अधिकारी के मुताबिक एक समय पर एक ही कदम उठाएगा. बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि भारत के कुछ खिलाड़ी मुंबई और कुछ बेंगलुरु में फंसे हुए हैं. ये दोनों जोन कोरोना वायरस से काफी ज्यादा प्रभावित हैं. जब अधिकारी से पूछा गया कि क्या भारतीय टीम विराट कोहली और रोहित शर्मा के बिना तो दौरा कर सकती है तो इस पर उन्होंने कहा कि क्या अंतर्राष्ट्रीय यातायात संभव हो सकेगा?

    सीरीज से बड़ी सुरक्षा
    बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि सरकार कोरोना वायरस से लड़ रही है और उन्हें संदेह है कि जुलाई में विदेश यात्रा करने की छूट मिलेगी. उसने कहा कि बीसीसीआई सभी प्रतिबद्धताएं पूरी करने की कोशिश करेगी, अभी नहीं तो बाद में सीरीज हो सकती है. ये दोनों ही क्रिकेट बोर्ड के लिए सही रहेगा. बीसीसीआई अधिकारी के मुताबिक अभी सबसे बड़ी प्राथमिकता सुरक्षा है. इसके अलावा रेड जोन से खिलाड़ियों को ग्रीन जोन में लाने की इजाजत नहीं है. बीसीसीआई अधिकारी के मुताबिक बोर्ड का पूरा ध्यान घरेलू क्रिकेट पर लगा हुआ है.

    बता दें शुक्रवार को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से अपील की थी कि वो जुलाई के मध्य में होने वाला दौरा रद्द ना करे. श्रीलंकाई मीडिया ने खबर छापी थी कि साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बाद अगर भारत भी सीरीज खेलने उनके देश नहीं आया तो क्रिकेट बोर्ड का आर्थिक संकट और ज्यादा गहरा जाएगा. अपनी आर्थिक स्थिति सुधारने के लिहाज से तो श्रीलंका ने भारत को अपने यहां आईपीएल के आयोजन का भी प्रस्ताव दे दिया था. हालांकि भारत ने इस प्रस्ताव का कोई जवाब नहीं दिया. ऐसा माना जा रहा है कि भारत में अक्टूबर में क्रिकेट शुरू हो सकता है. खबरें हैं कि टी20 वर्ल्ड कप टलने की स्थिति में आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है.

    फोटो लेकर मैदान में उतरता था ये दिग्गज, ठोके 64 शतक, बनाए 33 हजार से ज्यादा रन

    पीएम मोदी डरपोक, कोरोना से खतरनाक बीमारी उनके दिल में है: अफरीदी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज