• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs SL: पृथ्‍वी शॉ ने टीम के साथियों को चेताया, कहा-द्रविड़ हैं साथ, ड्रेसिंग रूम में अनुशासन की उम्‍मीद

IND vs SL: पृथ्‍वी शॉ ने टीम के साथियों को चेताया, कहा-द्रविड़ हैं साथ, ड्रेसिंग रूम में अनुशासन की उम्‍मीद

राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कोच हैं (Prithvi Shaw/Instagram)

राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कोच हैं (Prithvi Shaw/Instagram)

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की कोचिंग में फिर से खेलने पर पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कहा कि यह अलग तरह का मजा है. उन्‍होंने कहा कि राहुल द्रविड़ के रूप में, ड्रेसिंग रूम में अनुशासन की उम्‍मीद की जा सकती है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. घरेलू सीजन में विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाने और आईपीएल (IPL) में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने के बाद पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) को श्रीलंका दौरे पर चुने जाने का विश्‍वास था और उनका यह विश्‍वास सही भी साबित हुआ. दौरे पर रवाना होने से पहले शॉ ने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ काम करने को लेकर इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में कहा कि राहुल सर है तो ड्रेसिंग रूम में अनुशासन की उम्‍मीद की जा सकती है.

    राहुल द्रविड़ की कोचिंग में फिर से खेलने पर शॉ ने कहा कि यह अलग तरह का मजा है. वह हमारे इंडिया अंडर 19 कोच थे. जिस तरह से वह बात करते हैं, अपने अनुभव शेयर करते हैं, यह शानदार है. शॉ ने कहा कि द्रविड़ जब भी खेल के बारे में बात करते हैं तो यह नजर आता कि वह कितना सारा अनुभव लेकर आए हैं. वह क्रिकेट के बारे में सब कुछ जानते हैं.

    बुरे समय में भी द्रविड़ ने की थी बातचीत

    राहुल द्रविड़ के साथ हाल ही बातचीत पर शॉ ने कहा कि ए दौरे पर उनसे बातचीत हुई थी. शॉ ने कहा कि जब डोपिंग के लिए मुझे बैन किया गया था तो उन्‍होंने फोन किया और कहा कि यह जिंदगी का हिस्‍सा है. यह मेरी गलती नहीं है और मैं और मजबूती से वापसी करूंगा. यह हकीकत में अच्‍छा था. उन्‍होंने मेरे बुरे दौर में भी मुझसे बातचीत की.

    यह भी पढ़ें: 

    कश्‍मीर प्रीमियर लीग में धमाल मचाने को तैयार शोएब मलिक, तिलकरत्‍ने दिलशान जैसे बड़े स्‍टार्स


    डेवॉन कॉनवे का अब काउंटी डेब्‍यू मैच में धमाल, इंग्‍लैंड में 9 मैचों में ही मचा दिया कोहराम

    सबसे ज्‍यादा इंतजार करने वाली चीज के बारे में बाते करते हुए शॉ ने कहा कि यहां राहुल सर के रूप में, ड्रेसिंग रूम में अनुशासन की उम्‍मीद की जा सकती है. शॉ ने दौरे पर जाने से पहले कहा था कि मैं राहुल सर के साथ अभ्‍यास का इंतजार कर रहा हूं, क्‍योंकि उनसे घंटों बात करना मुझे अच्‍छा लगता है. इस दौरे पर मुझे मौके का फायदा उठाना है. मैं टीम इंडिया में वापसी के लिए बेताब था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज