Home /News /sports /

IND vs SL: ऋतुराज गायकवाड़ श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर! जानें किसे मिला मौका

IND vs SL: ऋतुराज गायकवाड़ श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर! जानें किसे मिला मौका


India vs Sri lanka:  ऋतुराज गायकवाड़  दाई कलाई की चोट से जूझ रहे हैं  (Photo-Ruturaj Gaikwad/Instagram)

India vs Sri lanka: ऋतुराज गायकवाड़ दाई कलाई की चोट से जूझ रहे हैं (Photo-Ruturaj Gaikwad/Instagram)

India vs Sri Lanka: रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया लगातार फिटनेस की समस्‍या से जूझ रही है. केएल राहुल, वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, सूर्यकुमार यादव सहित कई खिलाड़ी चोट के चलते श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से हैं. अब चोटिल खिलाड़ियों की लिस्‍ट में एक और नाम जुड़ गया है. ऋतुराज गायकवाड़ (ruturaj gaikwad) भी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. टीम इंडिया लगातार फिटनेस की समस्‍या से जूझ रही है. केएल राहुल (KL Rahul), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर (Deepak Chahar), सूर्यकुमार यादव सहित कई खिलाड़ी चोट के चलते श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब चोटिल खिलाड़ियों की लिस्‍ट में एक और नाम जुड़ गया है. भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

क्रिकबज की खबर के अनुसार वह दूसरे और तीसरे टी20 मैच में नहीं खेलेंगे और उनकी जगह मयंक अग्रवाल को रिप्‍लेस किया गया है. दरअसल लखनऊ में खेले गए सीरीज के पहले मैच से पहले उनकी दाई कलाई में चोट आ गई थी.

मयंक अग्रवाल का बबल से बबल में ट्रांसफर
अब खबर आ रही है कि वे पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए हैं. खबर के अनुसार मयंक अग्रवाल को रिप्‍लेस के तौर पर धर्मशाला भेजा गया है. मयंक चंडीगढ़ में टेस्‍ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हुए थे. मयंक अग्रवाल को धर्मशाला भेजना टीम मैनेजमेंट के लिए आसान रहा, क्‍योंकि उन्‍हें आसानी से बायो बबल से बायो बबल में ट्रांसफर कर दिय गया.

Ranji Trophy: 10 करोड़ी प्रसिद्ध कृष्णा का धमाल, जम्मू-कश्मीर को मात्र 93 रन पर समेटा

IND vs SL Pink Ball Test: पिंक बॉल टेस्ट में 50% दर्शकों को इजाजत, टिकट रेट भी तय; जानिए कीमत

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया ने 62 रन से मुकाबला जीता था. भारत ने मेहमान टीम को 200 रन का लक्ष्‍य दिया था, मगर जवाब में श्रीलंकाई टीम निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 137 रन ही बना सकी. इशान किशन प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे. उन्‍होंने 56 गेंदों पर 89 रन की पारी खेली.

Tags: India Vs Sri lanka, Mayank agarwal, Ruturaj gaikwad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर