Home /News /sports /

अर्धशतक जड़कर वापसी करने के बाद ओपनिंग पर बोले शिखर धवन, रोहित-राहुल तो...

अर्धशतक जड़कर वापसी करने के बाद ओपनिंग पर बोले शिखर धवन, रोहित-राहुल तो...

चाेट की वजह से शिखर धवन काफी समय तक टीम इंडिया से बाहर रहे थे (फाइल फोटो)

चाेट की वजह से शिखर धवन काफी समय तक टीम इंडिया से बाहर रहे थे (फाइल फोटो)

दो ओपनर्स की जगह पर तीन बल्लेबाज मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया था, केएल राहुल (KL Rahul) भी फॉर्म में लौट आए हैं और शिखर धवन ने भी अर्धशतक के साथ वापसी की.

    पुणे. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) ने मेहमान टीम श्रीलंका को तीसरे और आखिरी टी20 मैच में 78 रनों के बड़े अंतर से हराकर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली है. इस सीरीज से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बाहर रहे थे  और ऐसे में चोट से वापसी कर रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  और केएल राहुल (KL Rahul) ने जिम्मेदारी संभालते हुए अर्धशतक जड़ा. भारत की इस सीरीज को इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से भी अहम माना जा रहा है. मगर ओपनिंग की जगह को लेकर भी सवाल होने लगे हैं.



    दरअसल दो ओपनिंग की जगह पर तीन बल्लेबाज कड़ी चुनौती पेश कर रहे हैं. इस सवाल के जवाब में शिखर धवन ने कहा कि यह कप्तान और कोच का फैसला है. धवन ने कहा कि तीनों ओपनर्स (रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन) अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अर्धशतक के साथ वापसी करने से धवन संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि ओपनिंग स्पॉट का फैसला उनके हाथ में नहीं है. उनका काम सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करना है.

    लाइव क्रिकेट स्कोर (Live Cricket Score), India vs Sri Lanka Live Match, 2nd T20 Match at Holkar Cricket Stadium, Indore: भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था
    केएल राहुल ने पुणे में 54 रन की पारी खेली थी.


    अब धवन भी नजर में
    पुणे में जीत हासिल करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के सलामी बल्लेबाज  शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा कि रोहित ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया. पिछले कुछ महीनों से केएल राहुल भी फॉर्म में लौट आए हैं. वहीं अब वह भी तस्वीर में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि ओपनिंग स्पॉट के बारे में वह ज्यादा नहीं सोचेंगे, क्योंकि यह उनका नहीं बल्कि कप्तान और कोच का काम है.  उनका काम सिर्फ खेलना और रन बनाना है और वह इसी में खुश हैं.

    सीरीज जीतने के बाद 'फंस' गए विराट कोहली, अब रवि शास्त्री भी नहीं बचा पाएंगे!

    इस विकेटकीपर ने दिमाग लगाने में धोनी को भी छोड़ा पीछे, वीडियो ने मचाया धूमundefined

    Tags: Cricket, India Vs Sri lanka, KL Rahul, Rohit sharma, Shikhar dhawan, Sports news, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर