अपना शहर चुनें

States

IND vs SL: टीम से अंदर-बाहर होने पर धवन का बड़ा बयान, कहा- हाय तौबा नहीं मचाता

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से शिखर धवन की टीम में वापसी हुई है
श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से शिखर धवन की टीम में वापसी हुई है

पिछला साल भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के लिए कुछ खास नहीं रहा. चोटों के कारण वह टीम से अंदर-बाहर होते रहे

  • Share this:
गुवाहाटी. पिछले साल चोटों से परेशान रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) नए साल की नई शुरुआत करना चाहते हैं और ऑस्ट्रेलिया में भारत को आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में जीत दिलाने की कवायद में अधिक प्रभावी बल्लेबाज बनना चाहते हैं. धवन के लिए 2019 काफी अच्छा नहीं रहा और वह चोटों के कारण टीम से अंदर-बाहर होते रहे.


बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज धवन पिछले साल अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण आईसीसी विश्व कप के बीच से बाहर हो गए थे. दिल्ली की ओर से खेलते हुए घुटने में चोट लगने के कारण वह दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे.




virat kohli injury, virat kohli practice session, india vs sri lanka t20, ind vs sl, kohli finger injury, विराट कोहली चोट, कोहली अंगुली चोट, इंडिया श्रीलंका टी20
शिखर धवन कैच पकड़ने का अभ्‍यास करते हुए. (फाइल फोटो)

टीम के लिए विश्व कप जीतना चाहते हैं धवन


धवन ने बीसीसीआई (BCCI) टीवी से कहा कि पिछले साल उन्हें काफी चोटों का सामना करना पड़ा, लेकिन यह उनके काम का हिस्सा है. यह नया साल है और वह नई शुरुआत के लिए बेताब हैं.
2020 के अपने लक्ष्य के बारे में धवन ने कहा कि इस साल वें अपने और टीम के लिए ढेरों रन बनाना चाहते हैं और अधिक प्रभावी खिलाड़ी बनना चाहता हैं. टीम के लिए मैच और विश्व कप जीतना चाहते हैं.




india vs sri lanka, virat kohli, rohit sharma, rishabh pant, sports news, cricket, sports news, भारत बनाम श्रीलंका, रोहित शर्मा, विराट कोहली, क्रिकेट, हार्दिक पंड्या, स्पोर्ट्स न्यूज
ट्रेनिंग सेशन के दौरान कैच अभ्यास में डाइव लगाते ‌‌शिखर धवन (फाइल फोटो)


हमेशा सकारात्मक रहने की ‌कोशिश
आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक किया जाएगा. टीम से अंदर-बाहर होना कितना मुश्किल रहा, यह पूछे जाने पर दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह हमेशा सकारात्मक रहते हैं. वह हमेशा चीजों को सकारात्मक तरीके से लेते हैं.
उन्होंने कहा कि चोटें लगना बहुत स्वाभाविक है इसलिए वह इन्हें लेकर हाय तौबा नहीं मचाते. वह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी मानसिकता हमेशा सकारात्मक रहे और इससे काफी जल्दी चीजों को बेहतर करने में मदद मिलती है. श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी करने वाले धवन ने कहा कि मौजूदा सीरीज में उनके पास फॉर्म में वापसी करने के लिए शानदार मौका है.

इस बल्लेबाज ने '18 गेंदों पर जड़े 78 रन', भारतीय गेंदबाजों की टेंशन बढ़ी

Live मैच में मैक्सवेल ने की भविष्यवाणी, एक गेंद बाद ही हो गई सच, देखें Video

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज