• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS SL: हार्दिक पंड्या ने खराब फॉर्म के बीच किया भावुक पोस्ट, नताशा स्टानकोविच बोलीं-मिस यू जानू

IND VS SL: हार्दिक पंड्या ने खराब फॉर्म के बीच किया भावुक पोस्ट, नताशा स्टानकोविच बोलीं-मिस यू जानू

IND VS SL: हार्दिक पंड्या ने पत्नी और बेटे के लिए किया इमोशनल पोस्ट (फोटो-हार्दिक पंड्या इंस्टाग्राम)

IND VS SL: हार्दिक पंड्या ने पत्नी और बेटे के लिए किया इमोशनल पोस्ट (फोटो-हार्दिक पंड्या इंस्टाग्राम)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज (India vs Sri Lanka) में गेंद और बल्ले से नाकाम रहे और टी20 सीरीज के पहले मैच में भी वो फ्लॉप रहे. इस बीच सोमवार को पंड्या ने सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य और पत्नी नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) को याद किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त अपने परिवार से दूर श्रीलंका (India vs Sri Lanka) में हैं. जहां पंड्या को अपने बेटे अगस्त्य और पत्नी नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic)  की खूब याद सता रही है. सोमवार को हार्दिक पंड्या ने एक दिल छूने वाले कैप्शन के साथ अपनी पत्नी और बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. हार्दिक पंड्या ने लिखा. 'मेरी आत्माएं. मेरी जिंदगी खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया' पंड्या के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी नताशा ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा-मिस यू जानू. बता दें हार्दिक पंड्या श्रीलंका दौरे पर अपनी पत्नी और बेटे के बगैर गए हैं. दूसरे खिलाड़ियों की पत्नी और बच्चे उनके साथ कोलंबो में हैं लेकिन पंड्या अपने परिवार से दूर हैं.

    हार्दिक पंड्या के लिए श्रीलंका दौरा (Hardik Pandya Bad Performance in Sri Lanka) बेहद खराब साबित हुआ है. आईपीएल 2021 में चल रही उनकी खराब फॉर्म श्रीलंका में भी जारी रही. पंड्या ने वनडे सीरीज के 2 मुकाबलों में सिर्फ 19 रन बनाए. एक बार तो वो खाता तक नहीं खोल पाए. वहीं गेंदबाजी में भी उन्हें नाकामी हाथ लगी और उन्होंने 2 विकेट लेने के लिए 6.92 के इकॉनमी रेट से रन दिये. वो वनडे सीरीज में भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए.

    हार्दिक पंड्या को पत्नी नताशा स्टानकोविच कर रही हैं मिस


    हार्दिक पंड्या ने गाया श्रीलंका का राष्ट्रगान, फैन्स ने किया सलाम- VIDEO

    टी20 सीरीज के पहले मैच में भी फ्लॉप
    बता दें हार्दिक पंड्या टी20 सीरीज के पहले मैच में भी फ्लॉप रहे और 12 गेंदों में सिर्फ 10 रन बना सके. इस ऑलराउंडर ने गेंदबाजी में 2 ओवर में 17 रन लुटा दिये. यही नहीं हार्दिक पंड्या ने श्रीलंका के विकेटकीपर मिनोद भानुका का आसान सा कैच भी टपका दिया. साफ है हार्दिक पंड्या के लिए श्रीलंका में कुछ सही नहीं हो रहा है. टी20 वर्ल्ड कप में अब बस कुछ ही वक्त रह गया है और इस ऑलराउंडर की खराब फॉर्म सच में टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है. हार्दिक के पास अब दो मौके बचे हैं. श्रीलंका के खिलाफ अंतिम 2 टी20 मैचों में अगर वो अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इससे टीम और खुद उनका मनोबल बढ़ेगा. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मुकाबला 27 जुलाई और तीसरा टी20 मैच 29 जुलाई को खेलेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज