India Vs West Indies: पहला वनडे आज, इस बल्लेबाज को मिल सकता है नंबर 4 पर मौका

गयाना(Guyana) में भारत(Indian Cricket Team) और वेस्टइंडीज(West Indies) के बीच पहला वनडे मैच गुरुवार को खेला जाएगा, इस मैच में विराट कोहली किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे इस पर सबकी नजरें रहेंगी

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 7:56 AM IST
India Vs West Indies: पहला वनडे आज, इस बल्लेबाज को मिल सकता है नंबर 4 पर मौका
India Vs West Indies: पहला वनडे गयाना में होगा
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 7:56 AM IST
वेस्टइंडीज (West Indies) को टी20 सीरीज में 3-0 से हराने के बाद अब टीम इंडिया(Indian Cricket Team) का अगला लक्ष्य वनडे सीरीज जीतना है, जिसका आगाज गुरुवार से हो रहा है. तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे गयाना (Guyana) में खेला जाएगा. भारतीय समय के मुताबिक मैच शाम 7 बजे शुरू होगा. जबकि टॉस उससे 30 मिनट पहले शाम 6.30 बजे होगा. ये बात सभी जानते हैं कि टीम इंडिया वनडे में भी वेस्टइंडीज पर भारी है लेकिन अहम बात ये है कि आखिर विराट कोहली वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन में किसे मौका देते हैं.

टीम इंडिया की वनडे टीम
वनडे टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, खलील अहमद और नवदीप सैनी हैं. अब सवाल ये है कि प्लेइंग इलेवन में किसे जगह मिलेगी.

कौन होगा टीम में?

आइए अब आपको बताते हैं पहले वनडे के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है? ओपनिंग में रोहित शर्मा का ओपनिंग करना तय है, वहीं उनके साथी शिखर धवन हो सकते हैं. धवन का भले ही टी20 सीरीज में बल्ला नहीं चला लेकिन वनडे फॉर्मेट में उनके खेलने का अंदाज और प्रदर्शन गजब है.

चौथे नंबर पर खेल सकते हैं पंत


तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खेलेंगे, लेकिन सवाल ये है कि नंबर 4 पर कौन बल्लेबाज उतरेगा? नंबर 4 के लिए केएल राहुल, मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर दावेदार और ऋषभ पंत दावेदार हैं. वर्ल्ड कप और टी20 सीरीज में ऋषभ पंत ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी की थी तो हो सकता है कि वो ही वनडे सीरीज में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते दिखें. नंबर 5 पर मनीष पांडे को मौका मिल सकता है, वहीं नंबर 6 पर केदार जाधव या श्रेयस अय्यर में से कोई एक खेलता दिखेगा.
Loading...

नवदीप सैनी


नंबर 7 पर ऑलराउंडर जडेजा बल्लेबाजी कर सकते हैं. गेंदबाजों की बात करें तो हो सकता है भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जाए. नवदीप सैनी को वनडे डेब्यू का मौका भी दिया जा सकता है. वहीं युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के तौर पर दो स्पिनर भी टीम में हो सकते हैं. इसके अलावा मोहम्मद शमी को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है.

ये हो सकती है संभावित टीम- रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, केदार जाधव/श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी और मोहम्मद शमी

GL T20 में हुई मैच फिक्सिंग की कोशिश, घेरे में पाकिस्तान का क्रिकेटर...टूर्नामेंट में खेल रहे हैं युवराज
First published: August 8, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...