India Vs West Indies, Florida Weather Forecast: पहले टी20 मैच पर खतरा, रद्द हो सकता है मुकाबला!

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच फ्लोरिडा में खेला जाएगा, जानिए मुकाबले के दौरान कैसा रहेगा मौसम

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 4:52 PM IST
India Vs West Indies, Florida Weather Forecast: पहले टी20 मैच पर खतरा, रद्द हो सकता है मुकाबला!
क्या बारिश से धुल जाएगा पहला टी20
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 4:52 PM IST
भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज शनिवार से हो रहा है. टी20 सीरीज के पहले दो मुकाबले अमेरिका के तटीय शहर फ्लोरिडा में होगा. वैसे तो वेस्टइंडीज की टीम कमजोर है लेकिन जब बात टी20 क्रिकेट की आती है तो ये टीम मजबूत विराट सेना के भी होश उड़ा सकती है. वैसे एक खबर और है जो दोनों टीमों के अलावा फैंस के भी होश उड़ाने वाली है. दरअसल फ्लोरिडा का मौसम इस मैच में खलल डाल सकता है. मौसम वेबसाइट्स के मुताबिक मैच के दौरान बारिश की आशंका है.

फ्लोरिडा का मौसम
Accuweather के मुताबिक फ्लोरिडा में होने वाले पहले टी20 मैच के दौरान बारिश हो सकती है. फ्लोरिडा में सुबह-सुबह बारिश की आशंका है वहीं मैच के दौरान दोपहर के वक्त भी बादल बरस सकते हैं. मौसम विभाग के मुताबिक फ्लोरिडा में जमकर बारिश हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो हो सकता है कि मैच रद्द भी करना पड़े. वैसे फ्लोरिडा के स्टेडियम में अच्छी सुविधाएं हैं, अगर बारिश  समय पर रुक गई तो मैदान सुखाकर मैच पूरा हो सकता है.

फ्लोरिडा का मौसम

(Accuweather)


पिच रिपोर्ट
वैसे फ्लोरिडा का मौसम तो क्रिकेट के लिहाज से अच्छा नहीं है लेकिन ब्रोवार्ट रीजनल पार्क स्टेडियम की पिच जरूर बल्लेबाजों के मुफीद है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस पिच पर बल्लेबाजी आसान होगी. गेंदबाजों को रनों पर लगाम लगाने के लिए खासी मशक्कत करनी होगी.
Loading...

भारत बनाम वेस्टइंडीज


टीमें:
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, कृणाल पंड्या, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी.

वेस्टइंडीज: कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), जान कैंपबेल, एविन लुईस, शिमरोन हेटमायेर, निकोलस पूरन, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, कीमो पाल, सुनील नारायण, शेल्डन कोटरेल, ओशेन थामस, एंथोनी ब्रेंबल, जेसन मोहम्‍मद, खारी पियरे.

कोहली को एक ‘घरवाले’ और एक ‘बाहरवाले’ से ख़तरा! 
First published: August 3, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...